1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. IB ऑफिसर की मौत का LIVE वीडियो वायरल, उपराष्‍ट्रपति के कार्यक्रम की सुरक्षा जांच के दौरान ले रहे थे फोटो

IB Officer Dies: IB ऑफिसर की मौत का LIVE वीडियो वायरल, उपराष्‍ट्रपति के कार्यक्रम की सुरक्षा जांच के दौरान ले रहे थे फोटो

दुर्घटना तब हुई जब तेलंगाना पुलिस के आईबी और इंटेलिजेंस सिक्योरिटी विंग (ISW) के अधिकारियों की एक टीम स्टेडियम में सुरक्षा की समीक्षा कर रही थी, जहां उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 19, 2022 16:33 IST
IB Officer Dies- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IB Officer Dies

Highlights

  • शुक्रवार को हैदराबाद के एक सभागार में होना है उपराष्‍ट्रपति वैंकेया नाडयू का कार्यक्रम
  • सभागार की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के दौरान फिसला आईबी ऑफिसर का पैर
  • सुरक्षा जांच के दौरान सभागार की तस्वीरें ले रहे थे IB के सहायक निदेशक कुमार अमिरेश

IB Officer Dies: हैदराबाद के एक सभागार में उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू की दौरे की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे एक इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) अधिकारी की दुर्घटनावश गिरने से मौत गई। आईबी के सहायक निदेशक कुमार अमिरेश बुधवार को माधापुर थाना क्षेत्र के हाइटेक सिटी में शिल्पा कलावेदिका की फोटो लेने के दौरान मंच के खुले क्षेत्र में गिर गए। सिर में अंदरूनी चोट लगने के कारण कुमार अमरेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उपराष्ट्रपति ने आइबी अधिकारी की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

पैर फिसलने से हुआ हादसा

दुर्घटना तब हुई जब तेलंगाना पुलिस के आईबी और इंटेलिजेंस सिक्योरिटी विंग (ISW) के अधिकारियों की एक टीम स्टेडियम में सुरक्षा की समीक्षा कर रही थी, जहां उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। सभागार की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के दौरान बुधवार को तेलंगाना पुलिस की खुफिया सुरक्षा शाखा (ISW), इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) और अन्य पुलिस अधिकारियों का एक दल पहुंचा। वहां सुरक्षा जांच के दौरान IB के सहायक निदेशक कुमार अमिरेश सभागार की तस्वीरें ले रहे थे कि अचानक उनका पैर फिसल गया और वे मंच से नीचे गिर गए। पुलिस के अनुसार उनके सिर में अंदरूनी चोटें आईं, जिस कारण अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना का VIDEO वायरल
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में अधिकारी मंच पर चलते हुए अपने मोबाइल फोन पर सभागार की तस्वीरें लेते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्हें पता ही नहीं चला कि वह मंच के किनारे पर पहुंच गए हैं। वह 12 फीट गहरे खुले क्षेत्र में गिर गए, जिसका उपयोग ध्वनि और उपकरण लगाने और तकनीकी कर्मचारियों के बैठने के लिए किया जाता है। टीम के अन्य सदस्य उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि, सिर में अंदरूनी चोट के कारण वह प्रतिक्रिया नहीं दे पाए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

देखें वीडियो-