Friday, April 12, 2024
Advertisement

पत्नी के इंस्टाग्राम रील्स बनाने से परेशान हुआ युवक, पेड़ से फांसी लगाकर दे दी जान

चामराजनगर के हनुरू इलाके में एक 34 वर्षीय युवक ने पेड़ में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि युवक की पत्नी लगातार सोशल मीडिया का प्रयोग करती रहती थी और इंस्टाग्राम रील्स बनाती थी।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: February 16, 2024 12:38 IST
सांकेतिक फोटो।- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

सोशल मीडिया का इस्तेमाल जितना पॉपुलर हो रहा है, इसकी वजह से उतनी ही पारिवारिक कलह की समस्याएं भी सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया की लत के नुकसान की ताजा मामला कर्नाटक से चामराजनगर से आई है। यहां कथित तौर पर पत्नी द्वारा इंस्टाग्राम रील्स बनाने के जुनून से परेशान होकर युवक ने अपनी जान दे दी है। जानकारी के मुताबिक, युवक कुली का काम करता था और उसे पत्नी का इंस्टाग्राम रील्स बनाना पसंद नहीं था। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, चामराजनगर के हनुरू इलाके में एक 34 वर्षीय युवक ने पेड़ में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि युवक की पत्नी लगातार सोशल मीडिया का प्रयोग करती रहती थी और इंस्टाग्राम रील्स बनाती थी। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, प्रारंभिक जांच से सामने आया है कि युवक ने अपनी पत्नी की सोशल मीडिया की लत पर आपत्ति जताई थी लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया और रील बनाना जारी रखा।

पति-पत्नि में होती थी बहसबाजी

आत्महत्या की इस पूरी घटना पर पुलिस ने बताया है कि रील्स बनाने की लत के कारण युवक की अक्सर पत्नी से बहस होती थी। जब चीजें ज्यादा बढ़ गई तो कुमार ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, मौके से आत्महत्या को लेकर लिखा गया कोई पत्र बरामद नहीं हुआ है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- Karnataka Budget: बेंगलुरु में ट्रैफिक से निजात के लिए 2700 करोड़ खर्च करेगी सरकार, अल्पसंख्यकों के लिए बड़े ऐलान

शख्स ने खरीदी थी ₹4499 की जींस, 5 बार धुलने के बाद फीका पड़ा रंग; केस किया तो मिला रिफंड

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement