Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- 'कमलनाथ को सिर्फ कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी'

भाजपा के राज्यसभा में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के प्रदशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कमल नाथ को राज्य के विकास और प्रगति की नहीं बल्कि कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 08, 2020 14:44 IST
Jyotiraditya Schindia- India TV Hindi
Image Source : FILE ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- 'कमलनाथ को सिर्फ कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी' 

ग्वालियर: भाजपा के राज्यसभा में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के प्रदशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कमल नाथ को राज्य के विकास और प्रगति की नहीं बल्कि कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी। उप-चुनाव के प्रचार के लिए अपने गृह नगर ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने गुरुवार को कहा कि, कमल नाथ को अपने शासन काल में सिर्फ कुर्सी और तिजोरी की ही चिंता रही। विकास और प्रगति के मामले में सिर्फ ग्वालियर-चंबल ही नहीं पूरे प्रदेश के साथ गद्दारी की गई।

उन्होंने आगे कहा कि कमल नाथ पैसा न होने की बात कहते थे, मगर बीते पांच माह में शिवराज सिंह चौहान ने तिजोरी खोलकर ग्वालियर-चंबल ही नहीं पूरे प्रदेश के हर क्षेत्र के लिए योजनाएं दी। कुछ लोग ऐसे होते है जिनके पास संभव काम भी ले जाओ तो वह असंभव हो जाता है और कई लोग ऐसे होते है उनके पास असंभव काम ले जाओ तो वह संभव कर देते हैं।

अनूपपुर में कमल नाथ के काफिले पर कथित तौर पर हुए पथराव के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि प्रजातंत्र में किसी के भी काफिले पर हमला होना चिंताजनक है। राजनीति में, प्रजातंत्र में हम लेाग आमने-सामने जरुर होते हैं, अपना पक्ष रख सकते हैं, पक्ष रखने का पूर्ण अधिकार दिया जाता है, पर राजनीति का भी एक स्तर होना चाहिए। कांग्रेस ने जो स्तर दिखाया है उसे वह खुद अपने गिरेबान में झांककर देखे।

इनपुट-आईएएनएस

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement