Sunday, April 28, 2024
Advertisement

AIADMK ने BJP और NDA से तोड़े सभी संबंध, गठबंधन तोड़ने के एलान के बाद छूटे पटाखे-VIDEO

अन्नाद्रमुक ने बीजेपी और एनडीए से गठबंधन तोड़ने का आधिकारिक एलान कर दिया है। इस एलान के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पटाखा छोड़े और खुशी जताई। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: September 25, 2023 18:24 IST
aiadmk breaks alliance with bjp- India TV Hindi
Image Source : ANI एआईएडीएमके ने बीजेपी से तोड़ा गठबंधन

चेन्नई: AIADMK ने आज BJP से गठबंधन तोड़ने का आधिकारिक तौर पर एलान कर दिया है। आज चेन्नई में हुई पार्टी की उच्च स्तरीय बैठक में ये फैसला लिया गया। इस फैसले के बाद पार्टी के मुख्यालय के बाहर AIADMK समर्थकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने मिला।अन्नाद्रमुक के उप समन्वयक केपी मुनुसामी ने बैठक के बाद कहा, "अन्नाद्रमुक ने बैठक में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया। अन्नाद्रमुक आज से भाजपा और एनडीए से सभी संबंध तोड़ रही है। पिछले एक साल से ईपीएस और हमारे कैडर भाजपा का राज्य नेतृत्व लगातार हमारे पूर्व नेताओं, हमारे महासचिव के बारे में अनावश्यक टिप्पणी कर रहा है।" 

इस खबर के मिलते ही पार्टी मुख्यालय के बाहर पटाखे छोड़े गए, देखें वीडियो

डीके जयकुमार ने पहले ही की थी घोषणा

इस फैसले से पहले अन्नाद्रमुक ने कहा था कि उनका भाजपा के साथ कोई गठबंधन नहीं है और अगर सब ठीक रहा तो गठबंधन को लेकर चुनाव के समय विचार किया जाएगा। डी जयकुमार ने यह बयान दिया था और उन्होंने साफ किया था कि यह उनका निजी बयान नहीं है, बल्कि ये उनकी पार्टी का स्टैंड है। डी जयकुमार ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि अन्नामलाई ने एआईएडीएमके पार्टी के दिग्गज नेता सीएन अन्नादुरई की आलोचना की थी, इतना ही नहीं उन्होंने दिवंगत पूर्व सीएम जे जयललिता की भी आलोचना की थी। उनकी पार्टी यह बर्दाश्त नहीं कर सकती। 

डी जयकुमार ने ये तक कह दिया था कि अन्नामलाई तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के लायक नहीं हैं। बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने बीते दिनों राज्य के धार्मिक मामलों के मंत्री पीके शेखर बाबू के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। जिस कार्यक्रम में उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणी की थी, उस कार्यक्रम में पीके शेखर बाबू भी मौजूद थे। इसके बाद से ही दरार बढ़ती जा रही थी।

ये भी पढ़ें:

NDA में फिर से शामिल होने की अटकलों पर बोले CM नीतीश-'ये फालतू की बातें हैं, जो पहले साथ थे वे...'

यूपी में मुस्लिम छात्र को थप्पड़ मारने के मामले में SC की कड़ी टिप्पणी-'राज्य की अंतरात्मा को झकझोरने वाली बात'

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement