Friday, April 26, 2024
Advertisement

'अखिलेश यादव मायावती के साथ ये काम करके मैनपुरी की सीट बचा सकते हैं', इंडिया टीवी संवाद में बोले बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक

भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है तो प्रदेश में सुनामी है। इस बार रायबरेली तो छोड़िए, मैनपुरी भी नहीं बाख पाएगी। उन्होंने कहा कि सपा का पूरा फोकस इसी बात पर है कि कैसे भी मैनपुरी की सीट बच जाए।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: January 17, 2024 17:20 IST
Subrata Pathak- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के लिए राजनैतिक दल मैदान में उतर चुके हैं। इस बार लड़ाई कई पक्षीय होती हुई दिख रही है। हालांकि राजनीतिक जानकार कह रहे हैं कि मुख्य लड़ाई एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच होने वाली है। एनडीए में सीट बंटवारे की चर्चा बंद कमरों में होने वाली बैठकों में हो रही है तो वहीं इंडिया गठबंधन अभी तक यह ही तय नहीं कर पाया है कि इसमें होगा कौन-कौन?

सपा-बसपा एक दूसरे को देखना भी नहीं चाहते- बीजेपी 

उत्तर प्रदेश में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। कांग्रेस चाहती है कि गठबंधन में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी दोनों हों। लेकिन सपा और बसपा दोनों दल एक-दूसरे को फूटी आंख भी साथ नहीं देखना चाहते हैं। मामला बेहद ही रोचक हो चल है। वहीं अब इसी लड़ाई पर बीजेपी के कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक ने तंज कसा है। उन्होंने इंडिया टीवी संवाद कार्यक्रम में कहा कि उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी की सुनामी है।

पूरे देश में मोदी की लहर है तो प्रदेश में सुनामी- सुब्रत पाठक

बीजेपी सांसद ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है तो प्रदेश में सुनामी है। इस बार रायबरेली तो छोड़िए, मैनपुरी भी नहीं बाख पाएगी। उन्होंने कहा कि सपा का पूरा फोकस इसी बात पर है कि कैसे भी मैनपुरी की सीट बच जाए। इसके लिए ये लोग जूते हुए हैं। सुब्रत पाठक ने कहा कि सपा और बसपा विधानसभा चुनाव लड़ते हैं और अगर इन्हें मैनपुरी की सीट बचानी है तो 2027 के लिए समाजवादी पार्टी सीएम पद के लिए बसपा की मायावती का ऐलान करती है और गठबंधन होता है तो यह लोग मैनपुरी की सीट बचा पाएंगे।

'गांव में जनता नरेंद्र मोदी के पक्ष में इकट्ठा हो रही'

सुब्रत पाठक ने कहा कि ये लोग जनता की भावानाओं का अपमान करते हैं और चाहते हैं कि जनता इनपर भरोसा करेगी। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग मोदी के खिलाफ इकट्ठा हो रहे हैं और गांव में जनता नरेंद्र मोदी के पक्ष में इकट्ठा हो रही है। उन्होंने कहा कि यह सभी परिवारवादी लोग एक साथ आ रहे हैं और अपने परिवार को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। इन्हें देश और जनता की कोई चिंता नहीं है।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement