1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. ग्वालियर में Remdesivir इंजेक्शन लेकर आया विमान रनवे पर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट समेत तीन को आई चोट

ग्वालियर में Remdesivir इंजेक्शन लेकर आया विमान रनवे पर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट समेत तीन को आई चोट

कोरोना मरीजों की जान बचाने में रेमडेसीविर इंजेक्शन बड़ी भूमिका निभा रहे है और इन इंजेक्शनों को विभिन्न स्थानों से मध्य प्रदेश के प्रमुख नगरों तक हवाई मार्ग से पहुंचाया जा रहा है। एक विमान इन इंजेक्शनों को लेकर गुरुवार की रात को ग्वालियर पहुंचा तो वहां के रनवे पर फिसल कर पलट गया।

IANS IANS
Published on: May 07, 2021 10:15 IST
ग्वालियर में Remdesivir...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ग्वालियर में Remdesivir इंजेक्शन लेकर आया विमान रनवे पर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट समेत तीन को आई चोट

ग्वालियर: कोरोना मरीजों की जान बचाने में रेमडेसीविर इंजेक्शन बड़ी भूमिका निभा रहे है और इन इंजेक्शनों को विभिन्न स्थानों से मध्य प्रदेश के प्रमुख नगरों तक हवाई मार्ग से पहुंचाया जा रहा है। एक विमान इन इंजेक्शनों को लेकर गुरुवार की रात को ग्वालियर पहुंचा तो वहां के रनवे पर फिसल कर पलट गया। इस हादसे में पायलट दल के तीन सदस्यों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार यह विमान रेमडेसीविर इंजेक्शन को लेकर इंदौर पहुंचा था। इंजेक्शन के बॉक्स इंदौर में उतारने के बाद यह विमान ग्वालियर के लिए रवाना हुआ। ग्वालियर के विमानतल पर उतरने से पहले विमान में तकनीकी खराबी आ गई और रनवे पर उतरते ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

विमान में सवार चालक दल के तीन सदस्यों को चोटें आई हैं जिन्हें जयारोग्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है और उनका उपचार जारी है। स्थानीय अधिकारियों के अनुसार राज्य सरकार का छह सीटर विमान रनवे पर गुरुवार की रात को तकनीकी खराबी के बाद पलटा है। हादसे में चालक दल के सदस्य घायल हुए है। हादसा कैसे हुआ इसकी जांच संबंधित अधिकारी कर रहे हैं।

बताया गया है कि इस विमान में जबलपुर भेजे जाने वाले इंजेक्शनों के भी बॉक्स थे और अब इन इंजेक्शनों के बॉक्स को वहां भेजने की व्यवस्था की जा रही है

Click Mania
bigg boss 15