Monday, April 29, 2024
Advertisement

इंदौर के हवाई अड्डे पर साध्वी के सामान में मिली मानव खोपड़ी

थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया कि विमान में मानव खोपड़ी ले जाने की पूर्व अनुमति के अभाव के चलते साध्वी को इसके साथ हवाई सफर की इजाजत नहीं दी गई और बयान दर्ज किए जाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: September 08, 2021 9:48 IST
human skull find in sadhvi's luggage at airport in indore  इंदौर के हवाई अड्डे पर साध्वी के सामान मे- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/AAIIDRAIRPORT इंदौर के हवाई अड्डे पर साध्वी के सामान में मिली मानव खोपड़ी

इंदौर. इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पर तैनात सुरक्षा अधिकारी तब हैरान रह गए, जब उन्हें एक साध्वी के सामान में अस्थियों के साथ मानव खोपड़ी मिली। एयरोड्रम थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया कि नजदीकी धार्मिक नगरी उज्जैन के एक आश्रम की साध्वी योगमाता सोमवार को दिल्ली की एक उड़ान में सवार होने के लिए स्थानीय हवाई अड्डे पहुंची थीं।

उन्होंने बताया कि यात्रियों के लिए तय प्रक्रिया के तहत हवाई अड्डे पर जब साध्वी के सामान की जांच की गई, तो सुरक्षा अधिकारियों को इसमें संदेहास्पद चीज दिखाई दी और सामान खुलवाए जाने पर इसमें मानव खोपड़ी मिली।

थाना प्रभारी ने बताया, "इस बात की सूचना पुलिस को मिलने पर साध्वी से पूछताछ की गई। उन्होंने (साध्वी ने) कहा कि मानव खोपड़ी उनके दिवंगत गुरु की है और वह उनकी अस्थियों के साथ इसे विसर्जित करने हरिद्वार ले जा रही थीं।" थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया कि विमान में मानव खोपड़ी ले जाने की पूर्व अनुमति के अभाव के चलते साध्वी को इसके साथ हवाई सफर की इजाजत नहीं दी गई और बयान दर्ज किए जाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement