Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Raj Thackeray Hospitalised: राज ठाकरे मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हुए, शरीर के इस हिस्से की होगी सर्जरी

Raj Thackeray Hospitalised: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 31, 2022 16:24 IST
Raj Thackeray- India TV Hindi
Image Source : ANI/FILE Raj Thackeray

Highlights

  • मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हुए राज ठाकरे
  • एक जून को उनके पैर की सर्जरी होगी
  • 53 साल है राज ठाकरे की उम्र

Raj Thackeray Hospitalised: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक जून को उनके पैर की सर्जरी की जाएगी। बता दें कि राज ठाकरे की उम्र 53 साल है और इस महीने की शुरुआत में भी उनका बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके घुटने और पीठ की समस्याओं को दूर करने के लिए सर्जरी करवाई जाएगी। 

गौरतलब है कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाए जाने के मुद्दे को लेकर राज ठाकरे (Raj Thackeray) बीते दिनों काफी सुर्खियों में रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई जगहों पर सभा करके महाराष्ट्र सरकार को घेरा था। वह 5 जून को अयोध्या का भी दौरा करने वाले थे, हालांकि अभी इस दौरे को लेकर अभी कोई ताजा अपडेट नहीं है। राज ठाकरे ने खुद ट्वीट करके बताया था कि अभी अयोध्या जाने की योजना नहीं है। 

सीएम उद्धव के चचेरे भाई हैं राज ठाकरे

राज ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं और शिवसेना के प्रसिद्ध नेता बाला साहेब ठाकरे के भतीजे हैं। राज ठाकरे में महाराष्ट्र की जनता बाला साहेब के तेवर देखती है और उन्हें उसी तरह पसंद भी करती है। उत्तर भारतीयों के खिलाफ महाराष्ट्र में की गई उनकी कार्रवाई की वजह से वह काफी विवाद में रहे थे। हालही में लाउडस्पीकर विवाद की वजह से भी राज ठाकरे का नाम मीडिया में खूब आया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement