Monday, April 29, 2024
Advertisement

संजय राउत का राज ठाकरे पर तंज, बताओ- 'ऐसा क्या चमत्कार हुआ, कौन सी फाइल खोली है?'

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव में एनडीए को सपोर्ट करने की बात कही है और साथ ही पीएम मोदी की तारीफ भी की है। उनके इस बयान पर संजय राउत ने पूछा है कि बताओ ऐसा क्या चमत्कार हुआ?

Reported By : Atul Singh Edited By : Kajal Kumari Published on: April 10, 2024 12:10 IST
sanjay raut slams on rak thackeray- India TV Hindi
Image Source : ANI संजय राउत ने राज ठाकरे पर कसा तंज

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी एनडीए को समर्थन करेगी। उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की। अब उनके इस बयान पर संजय राउत ने तंज कसा है और कहा है कि वह अपनी पार्टी के प्रमुख हैं, यही राज ठाकरे हैं, जिसने यह ऐलान किया था कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह को महाराष्ट्र में पाव नहीं रखने दूंगा। इन्होंने पहले जनता से आह्वान किया था कि इनको महाराष्ट्र में पांव नहीं रखना देना है और अब ऐसा अचानक क्या चमत्कार हुआ। अब उनसे जाकर पूछना चाहिए- महाराष्ट्र के दुश्मनों को सपोर्ट कर रहे तो आप जनता को क्या बताओगे? कारण क्या है? उसके पीछे कौन सी फाइल खोली है?

संजय राउत ने आगे कहा कि वाशिंग मशीन की बात बाद में आ जाएगी ऐसी कौन सी फाइल खोली गई है कि आप अचानक आकर उनको समर्थन कर रहे हो? यह उनकी बात है, अच्छा हुआ कि खुलकर समर्थन दिया। कभी-कभी ऐसा होता है कि आप उम्मीदवार खड़े करो वोट खाओ। यह राजनीति नहीं है। महाराष्ट्र की जनता है उन्हें सब कुछ मालूम है, वे ही अब देख लेंगे 

वर्षा गायकवाड के बारे में संजय राउत ने कहा

महाविकास अघाड़ी की जो बैठक हुई संयुक्त पत्रकार परिषद हुई उसमें जो बातें हमने तय की हैं वह फाइनल हैं। आप महाविकास अघाड़ी हो या महायुति हो, गठबंधन की राजनीति में जब सीट शेयरिंग का मामला या पावर शेयरिंग का मामला सामने आता है तो इस प्रकार से कुछ मतभेद होते हैं और यह आज की बात नहीं है, लेकिन अगर ऐसा कोई मामला आता है तो हम सब मिलकर उसके ऊपर निर्णय लेंगे। वर्षा गायकवाड़ हो विशाल पाटिल हों या विश्वजीत कदम हों सभी अपनी-अपनी पार्टी के वफादार लोग हैं, जैसे हमारे शिवसेना के लोग हैं।

जैसे उत्तर मुम्बई की सीट हमने विनोद घोसालकर को दिया था लेकिन कल जो निर्णय हुआ कि हम यह सीट कांग्रेस को दे रहे हैं तो हमने वहां से ही विनोद को बताया कि यह सीट अब कांग्रेस के पास है। हमें आपका कॉपरेशन चाहिए। तुरंत उन्होंने कहा जो पार्टी का आदेश है, वह मुझे मान्य है,  मैं आपकी मदद करूंगा।

केजरीवाल के बारे में बोले संजय राउत

देश में कोड आफ कंडक्ट चल रहा है, कुछ ही दिनों में.चुनाव है। एक मुख्यमंत्री को जेल में आपने बंद कर दिया, अब सरकार बर्खास्त करके आप दिल्ली में गवर्नर का रूल लाना चाहते हो। यह बहुमत वाली सरकार है। आप इस तरीके से तानाशाही लायेंगे, तो यह ठीक नहीं है। पूरा विश्व देख रहा है कि दिल्ली में क्या चल रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement