Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अमित शाह पर संजय राउत का तंज-'मातोश्री और ठाकरे का डर आज भी कायम है और ये डर अच्छा है'

उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है। राउत ने कहा कि आज भी मातोश्री का दबदबा कायम है, उनके दिल में आज भी डर है और ये डर अच्छा है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: June 11, 2023 11:03 IST
sanjay raut big attack on amit shah- India TV Hindi
Image Source : ANI संजय राउत का अमित शाह पर जुबानी हमला

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने बड़ी बात कह दी है। राउत ने अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है, राउत ने कहा, 'नांदेड़ में अमित शाह के 20 मिनट के भाषण को सुनिये तो उसमें 7 मिनट तक उन्होंने उद्धव ठाकरे पर ही बोला, जिसका मतलब है कि मातोश्री का दबदबा अब भी कायम है। गृहमंत्री अमित शहा का भाषण आराम से  बैठकर सुनिए बेहद मनोरंजक है। अब मेरे मन मे ये सवाल आ रहा है कि ये भाजपा का महासंपर्क अभियान था या शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे पर टीका-टिप्पणी करने के लिए किया गया खास आयोजन।

मातोश्री का भय बरकरार है

संजय राउत ने कहा कि अमित भाई के 20 मिनट के भाषण में 7 मिनट की बातें बस उद्धवजी को लेकर ही कही गई थी। इसका मतलब मातोश्री का भय अब भी बरकरार है, आज भी ठाकरे और शिवसेना का उनके दिल में भय है और ये भय अच्छा है।

राउत ने आगे कहा कि उन्होंने तो शिवसेना में फूट डाली नाम और धनुष बाण भी गद्दार गुट को फरेब करके दे दिया। इसके बावजूद उनके दिमाग मे ठाकरे और शिवसेना का भय कायम है और यह डर अच्छा है। जो सवाल उन्होंने उद्धव ठाकरे से पूछा है उन सवालों पर खुद भाजपा को चिंतन करने की आवश्यकता है लेकिन वो खुद के बनायए जाल में खुद ही फंस चुके हैं।.मन मे इतना भय...हमें तो देशद्रोही कहा जाता है और इसके बाद भी आज उनके दिल में ठाकरे और शिवसेना का डर दिख रहा है, ये डर अच्छा है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement