1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple सबसे पहले दक्षिण कोरिया में लॉन्च करेगा iPhone 12, Honor 8 अक्‍टूर को पेश करेगा स्‍मार्टवॉच

Apple सबसे पहले दक्षिण कोरिया में लॉन्च करेगा iPhone 12, Honor 8 अक्‍टूर को पेश करेगा स्‍मार्टवॉच

एप्पल ने हालांकि अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है लेकिन विदेशी रिव्यूअर्स का मानना है कि आईफोन 12 सीरीज को 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 29, 2020 13:25 IST
Apple to launch iPhone 12 in S Korea earlier, Honor launch two smartwatches- India TV Paisa
Photo:BGR

Apple to launch iPhone 12 in S Korea earlier, Honor launch two smartwatches

सियोल। Apple ने सोमवार को साफ किया है कि वह iPhone 12 सीरीज को सबसे पहले दक्षिण कोरिया में लॉन्च करेगा। स्थानीय टेलीकॉम ऑपरेटर के अधिकारियों ने कहा कि वे अक्टूबर के अंत में या फिर नवंबर के शुरुआत में आईफोन 12 सीरीज बेचने की उम्मीद कर रहे हैं।

एप्पल ने हालांकि अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है लेकिन विदेशी रिव्यूअर्स का मानना है कि आईफोन 12 सीरीज को 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है और चुनिंदा बाजारों में इसकी बिक्री 23 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। एप्पल दक्षिण कोरिया में वैश्विक लॉन्च से एक महीने बाद आईफोन रिलीज करता है लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है।

ऑनर 8 अक्टूबर को भारत में 2 नए स्मार्टवॉच लॉन्च करेगा

स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर भारत ने अपने वियरेबल पोर्टफोलियो का विस्तार करने जा रहा है और इसके तहत यह 8 अक्टूबर को दो नए स्मार्टवॉच-वॉच ईएस और वॉच जीएस प्रो लॉन्च करेगा। इंडस्ट्री सोर्सेज के अनुसार ऑनर वॉच ईएस 10 हजार रुपए से कम कीमत की होगी, जबकि वॉच जीएस प्रो की कीमत 20 हजार रुपए के करीब होगी।

बर्लिन में आयोजित आईएफए के दौरान ऑनर ने अपने दोनों स्मार्टवॉचेज को पेश किया था। वॉच जीएस प्रो की बैटरी 25 दिनों तक चलेगी और इसमें डुअलस सेलेलाइट पोजीशनिंग सिस्टम्स लगे हैं। यह वॉच 100 से अधिक वर्कआउट्स को सपोर्ट करती है। दूसरी ओर, ऑनर वॉच ईएस में 1.64 इंच एमोलेड डिस्प्ले है और यह 95 वर्कआउट मोड्स के साथ है।

सैमसंग इंडिया ने 10.2 इंच गैलेक्सी टैब लॉन्च किया

बड़े स्क्रीन के टैबलेट की बढ़ती मांग को देखते हुए सैमसंग इंडिया ने सोमवार को भारत में अफोर्डबल गैलेक्सी टैब ए7 लॉन्च किया। इस टैबलेट के एलटीई मॉडल (10.7 इंच स्क्रीन) की कीमत 21,999 रुपए रखी गई है, जबकि वाईफाई मॉडल की कीमत 17,999 रुपए है।

ये टैबलेट तीन रंगों-डार्क ग्रे, सिल्वर और गोल्ड में उपलब्ध हैं। यह टैब 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसमें 1टीबी माइक्रो एसजी कार्ड का सपोर्ट मिल सकता है। इस टैबलेट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर लगा है और इसमें 7040 एमएएच की बैटरी है और इसे एडॉप्टिव फास्ट चार्जिग का सपोर्ट भी मिलता है।

Write a comment
X