1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में लॉन्‍च हुई Alexa-एनेबल्‍ड स्‍मार्ट टीवी, कीमत होगी 11,999 रुपये से शुरू

भारत में लॉन्‍च हुई Alexa-एनेबल्‍ड स्‍मार्ट टीवी, कीमत होगी 11,999 रुपये से शुरू

यह स्मार्ट टीवी कम्पलीट अमेजन अलेक्जा इंटीग्रेशन के साथ आती है, जो यूजर्स को अपनी आवाज से टीवी और एनेबल्ड अलेक्जा स्मार्ट होम डिवाइसेस को कंट्रोल करने की सुविधा देगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 19, 2021 9:15 IST
Shinco TV launches Alexa-enabled TV starting at Rs 11,999- India TV Paisa
Photo:SHINCO INDIA@TWITTER

Shinco TV launches Alexa-enabled TV starting at Rs 11,999

नई दिल्‍ली। घरेलू कंपनी Shinco TV ने सोमवार को इन-बिल्‍ट अलेक्‍जा के साथ एक नई स्‍मार्ट टीवी रेंज को लॉन्‍च किया है जो 19 जनवरी से अमेजन (Amazon) पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस रेंज को दो मॉडल के साथ पेश किया गया है, जिसमें SO32SF 32-इंच HD रेडी और SO43AS 43-इंच शामिल हैं। यह दोनों मॉडल अमेजन पर क्रमश: 11,999 और 19,999 रुपये में अमेजन रिपब्लिक डे सेल (Amazon Republic Day Sale) के दौरान विशेष कीमत पर खरीदे जा सकेंगे।

कंपनी ने बताया कि इन टीवी की सामान्‍य कीमत क्रमश: 12,999 रुपये और 21,999 रुपये है। Shinco India के सीईओ अर्जुन बजाज ने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि शिंको स्‍मार्ट टीवी रेंज नए रिकॉर्ड बनाएगी और लोगों को आकर्षित करेगी। हमें पूरा भरोसा है कि उपभोक्‍ता हमारी इस नई रेंज को जरूर पसंद करेंगे।  

यह स्‍मार्ट टीवी कम्‍पलीट अमेजन अलेक्‍जा इंटीग्रेशन के साथ आती है, जो यूजर्स को अपनी आवाज से टीवी और एनेबल्‍ड अलेक्‍जा स्‍मार्ट होम डिवाइसेस को कंट्रोल करने की सुविधा देगी। यूजर्स टीवी पर अलेक्‍जा से बातचीत कर सकेंगे और बोलकर अपनी मनपसंद सामग्री को खोज सकेंगे।

इतना ही नहीं, यूजर्स शिंको टीवी को अलेक्‍जा-एनेबल्‍ड डिवाइस के साथ कनेक्‍ट कर इसे हैंड-फ्री तरीके से कंट्रोल कर सकेंगे। कस्‍टमर्स इस टीवी को ईको स्‍मार्ट स्‍पीकर या अलेक्‍जा एप के साथ कनेक्‍ट कर सकते हैं।

यूजर्स अलेक्‍ज एनेबल्‍ड स्‍मार्ट होम डिवाइसेस जैसे स्‍मार्ट एसी, सीसीटीवी, स्‍मार्ट फैन आदि को भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह टीवी नेटफ्लिक्‍स, अमेजन प्राइन वीडियो और यूट्यूब को भी सपोर्ट करती है। शिंको स्‍मार्ट टीवी क साथ सभी ब्‍लूटूथ वायरलेस ऑडियो डिवाइसेस को कनेक्‍ट किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: OMG! 100 रुपये लीटर होने वाला है पेट्रोल, डीजल भरवाने में भी छूटेंगे अब पसीने....

यह भी पढ़ें: महामारी से अमेरिका, ब्रिटेन, जापान जैसे देश बेहाल, वहीं चीन ने किया ये कमाल

यह भी पढ़ें: WhatsApp को लेकर मुकेश अंबानी ने बनाई नई योजना, 40 करोड़ भारतीयों को मिलेगा इसका फायदा

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X