Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान: पत्नी की कुल्हाड़ी से की हत्या फिर खुद को किया आग के हवाले, वजह जान आप भी रह जाएंगे सन्न

राजस्थान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी की हत्या कर दी और फिर खुद की भी जान लेने की कोशिश की। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: February 28, 2024 7:06 IST
Rajasthan police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (PTI) राजस्थान पुलिस

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इसके बाद पास सो रहे बच्चे जब रोने लगे तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए फिर खुद को आग के हवाले कर दिया है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को हॉस्पिटल ले गई, जिसके बाद उसकी जान बच सकी। इस घटना की जानकारी दानपुर थाना पुलिस ने दी है। पुलिस ने जब इसकी जांच कि तो वजह वह भी वजह जानकर सन्न रह गई।

बच्चे की चीख-पुकार सुन लोग जमा हुए

पुलिस ने बताया कि दानपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित रूप से कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने के बाद आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस उसे झुलसी हालत में अस्पताल ले गई और भर्ती कराया। थानाधिकारी राजवीर सिंह ने आगे बताया कि पूनिया खेड़ी गांव में 32 वर्षीय राजू ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी नानी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। जब पत्नी की चीख से पास सो रहे बच्चे की नींद खुल गई तो वह रोने लगा। उसके रोने से गांव वालों के आने पर शख्स घर के पास रखी सूखी घास में आग लगाकर उसमें कूद गया। उन्होंने बताया कि आग में कूदने से उसके हाथ-पैर झुलस गए, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये है हत्या करने की वजह

सिंह ने आगे बताया कि मृतका नानी का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस संबंध में नानी के पिता की ओर से राजू के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज करवाया गया है। शुरुआती पूछताछ से पता चला कि राजू को पत्नी के फोन पर बिजी रहने पर किसी अन्य व्यक्ति से उसकी दोस्ती का शक था और वह उससे नाराज था, जिसके कारण उसने उसकी हत्या कर दी। इस घटना की पुलिस जांच कर रही है।

(इनपुट-पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

Video: 'अकबर महान नहीं बल्कि ...', राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने मुगल बादशाह पर दिया तीखा बयान

मम्मी-पापा की ट्रांसफर के लिए जुड़वा बहनों ने लिखा पीएम मोदी को इमोशनल लेटर, ड्राइंग देख रो देंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement