1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अंबाती रायडू ने एम एस धोनी और भुवनेश्वर कुमार को 'विलेन' बनने से बचाया, कर दिया ये कमाल

अंबाती रायडू ने एम एस धोनी और भुवनेश्वर कुमार को 'विलेन' बनने से बचाया, कर दिया ये कमाल

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 162 रनों पर समेट दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2018 20:15 IST
Team India- India TV Hindi
Image Source : AP Team India

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में अंबाती रायडू ने कुछ ऐसा किया कि उन्होंने एकसाथ दो खिलाड़ियों को विलेन बनने से बचा लिया। जी हां, रायडू ने एम एस धोनी और भुवनेश्वर कुमार को फैंस की नजरों में विलेन बनने से बचा लिया। दरअसल, धोनी और भुवनेश्वर दोनों ने पाकिस्तान के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शोएब मलिक के कैच टपकाए थे। पहले धोनी ने पांड्या की गेंद पर मलिक का आसान कैच छोड़ दिया था। इसके बाद कुलदीप यादव की गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने मलिक का आसान कैच छोड़ दिया था।

इसके बाद हर कोई धोनी और भुवनेश्वर को कोस रहा था। लग रहा था कि मलिक को दो जीवनदान मिल गए हैं और अब वो बड़ी पारी जरूर खेलेंगे। लेकिन जब वो 43 रन पर थे। तो उस दौरान एक रन लेने के चक्कर में वो रन आउट हो गए। रायडू ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया और डायरेक्ट थ्रो कर मलिक को रन आउट कर दिया।

इस तरह से रायडू ने मलिक की बड़ीपारी की उम्मीदों के अरमानों पर पानी फेर दिया। मलिक को दो बार जीवनदान मिला था लेकिन वो इसका फायदा नहीं उठा सके और बिना अर्धशतक लगाए ही आउट हो गए। पाकिस्तानी फैंस को मलिक से ढेरों उम्मीदें थीं और मलिक जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर लग भी रहा था कि वो बेहतरीन पारी खेलने के इरादे से आए हैं लेकिन रायडू ने उन्हें रन आउट कर पाकिस्तानी फैंस को झटका दे दिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X