Thursday, May 02, 2024
Advertisement

प्रैक्टिस मैच में भारत के खिलाफ खेलते नजर आए आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर

सभी खिलाड़ियों को प्रैक्टिस कराने के लिए भारत ने अपने दो खिलाड़ी आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर को काउंटी टीम से खिलाने का मौका दिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 20, 2021 17:16 IST
Avesh Khan and Washington Sundar were seen playing against India in the practice match- India TV Hindi
Image Source : TWITTER GRAB Avesh Khan and Washington Sundar were seen playing against India in the practice match

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिन का वॉर्मअप मैच खेल रही है। विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, मोहम्मद शमी, आर अश्विन और ईशांत शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया यह प्रैक्टिस मैच खेल रही है और रोहित शर्मा इस टीम के कप्तान है। सभी खिलाड़ियों को प्रैक्टिस कराने के लिए भारत ने अपने दो खिलाड़ी आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर को काउंटी टीम से खिलाने का मौका दिया है। यह दोनों खिलाड़ी इस मैच में अब भारत के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आवेश खान का रोहित शर्मा को गेंदबाजी करेत हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

रोहित ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, लेकिन यह फैसला भारत के हक में नहीं रहा। रोहित शर्मा मात्र 9 रन बनाकर आउट हो गए, उनके कुछ देर बाद ही मयंक अग्रवाल भी 28 और पुजारा 21 के निजी स्कोर पर आउट हो गये।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले शुभमन गिल चोटिल हैं और उनकी जगह इस मैच के लिए मयंक अग्रवाल को ओपनिंग में मौका दिया गया है जबकि ऋषभ पंत के कोरोना होने और रिद्धिमान साहा के आईसोलेशन में रहने के कारण लोकेश राहुल को विकेटकीपिंग का जिम्मा दिया गया है।

रोहित ने 2012/13 के रणजी ट्रॉफी सीज़न में 3 फर्स्ट क्लास खेलों में मुंबई की कप्तानी की। कोहली और रहाणे को इस मैच के लिए आराम दिया गया है। वहीं केएल राहुल पहली बार फर्स्ट क्लास क्रिकेट में विकेट कीपिंग करेंगे।

इस मुकाबले में भारतीय टीम पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा जी के दुखद निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी है।  यशपाल शर्मा जी का निधन 13 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement