Friday, April 19, 2024
Advertisement

लाइव मैच के दौरान बीच मैदान पर अजीबो-गरीब हरकत करते नजर आए बेन स्टोक्स, वायरल हुआ Video

दूसरी पारी में कोहली और अश्विन ने क्रिज पर इस तरह अपने पैर जमाए की इस जोड़ी को तोड़ने में इंग्लैंड गेंदबाजों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 15, 2021 13:48 IST
Ben stokes, India vs England, sports, cricket, Virat Kohli, Moeen Ali - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@UTDVIJAY Ben stokes

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन की सधी हुई बल्लेबाजी से भारत ने मुकाबले पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। दोनों ही बल्लेबाजों ने अपना-अपना अर्द्धशतक पूरा किया। कोहली और अश्विन ने क्रिज पर इस तरह अपने पैर जमाए की इस जोड़ी को तोड़ने में इंग्लैंड गेंदबाजों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

ऐसे में विकेट नहीं मिलने के कारण इंग्लैंड के खिलाड़ियों की झुंझलाहट भी बढ़ गई थी और इस बीच मैदान पर फील्डिंग कर रहे बेन स्टोक्स कुछ ऐसा करते नजर आए जिसे देखकर सब हैरान रह गए। फील्डिंग करते हुए बोर हो चुके स्टोक्स ड्रिंक्स ब्रेक दौरान अचानक उल्टा होकर हाथ के बल चलने लगे। स्टोक्स की इस हरकत से अब सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  पाकिस्तान की जीत के बाद जब हसल अली पर चढ़ा 'पॉरी गर्ल' का खुमार, बनाया मजेदार Video

हालांकि इसके कुछ देर बाद ही इंग्लैंड के खिलाड़ियों को तब खुश होने का मौका मिला जब मोइन अली ने एक बार फिर से भारतीय कप्तान विराट कोहली को एलबीडबल्यू आउट कर पवेलियन भेजा। कोहली इस दौरान 62 रनों की पारी खेल चुके थे और टीम इंडिया की बढ़त को 390 रनों के पार पहुंचा चुका था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 329 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इस स्कोर के जवाब में इंग्लैंड टीम चेन्नई के स्पिनिंग ट्रैक पर मजह 134 रनों पर सिमट गई।

ऐसे में भारतीय टीम को पहली पारी में 195 रनों की मजबूत बढ़त हासिल हुई थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement