1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. WTC Final : स्विंग के खिलाफ भारतीय टॉप ऑर्डर को खेलता देखने के लिए उत्सुक हैं माइक हेसन

WTC Final : स्विंग के खिलाफ भारतीय टॉप ऑर्डर को खेलता देखने के लिए उत्सुक हैं माइक हेसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन का मानना है कि 18 जून से साउथम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल बराबरी का मुकाबला होगा।

IANS IANS
Updated on: June 06, 2021 13:02 IST
Mike Hesson looking forward to seeing Indian top order against swing- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mike Hesson looking forward to seeing Indian top order against swing

आकलैंड। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन का मानना है कि 18 जून से साउथम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल बराबरी का मुकाबला होगा। उन्होंने कहा कि वह यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि भारत के टॉप आर्डर के बल्लेबाज साउथम्पटन में किस तरह से न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के स्विंग के खिलाफ खेलते हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि इस मुकाबले में विराट कोहली और केन विलियम्सन की कप्तानी की भी परीक्षा होने वाली है।

हेसन ने द टाइम्स आफ इंडिया से कहा, " वे दोनों (भारत और न्यूजीलैंड) बराबर हैं। मुकाबला न्यूट्रल वेन्यू पर खेला जाना है और ऐसे में दोनों टीमों के पास मौके हैं और हम इस टेस्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। अगले कुछ सप्ताह में दोनों टीमों के खिलाड़ी चोटिल भी नहीं है, इसलिए दोनों टीमों के पास पूरी ताकत होगी। और हम इस मुकाबले को देखने के लिए उत्सुक हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज स्विंग के खिलाफ किस प्रकार खेलते हैं। साउथम्पटन में दोनों तरफ से हवाओं के बीच बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में मुश्किल होगी। देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह भारतीय टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों का सामना करते हैं।"

हेसन आईपीएल में कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के कोच भी हैं। उन्होंने कहा कि दोनों कप्तानों के लिए यह एक परीक्षा होने वाली है।

पूर्व कोच ने कहा, " दोनों बहुत अच्छे कप्तान हैं। हां, दोनों की कप्तानी शैली अलग अलग है। डब्ल्यूटीसी फाइनल में दोनों कप्तानों की परीक्षा होने वाली है। हर दिन विकेट में बदलाव होगा। ऐसे में यह देखना होगा कि किस तरह विराट और विलियमसन अपने रणनीति में बदलाव करते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X