Thursday, May 02, 2024
Advertisement

PAK vs NZ: कॉनवे के 'सुपरमैन' कैच से हफीज लौटे पवेलियन, देखिए Video

कॉनवे के कैच का ये वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आईसीसी ने फेसबुक पर ये वीडियो शेयर की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 26, 2021 22:37 IST
PAK vs NZ: Devon Conway takes outrageous catch to get...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ICC PAK vs NZ: Devon Conway takes outrageous catch to get Mohammad Hafeez

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच जारी टी-20 विश्व कप के सुपर 12 मुकाबले में मोहम्मद हफीज 6 गेंदों पर 11 रन बना कर आउट हुए। उनके डिसमिसल की काफी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। वे मिचेल सैंटनर की गेंद पर आउट हुए। उनको आउट करने के लिए डेवॉन कॉनवे ने एक सुपरमैन कैच पकड़ा।

कॉनवे के कैच का ये वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आईसीसी ने फेसबुक पर ये वीडियो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "डेवॉन कॉनवे बने सुपरमैन। क्या आपने कैच ऑफ द टूर्नामेंट का कैच देखा?!?"

मैच की बात करें तो तेज गेंदबाज हैरिस राउफ की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से पाकिस्तान ने आईसीसी टी20 विश्व के सुपर 12 चरण के मुकाबले में मंगलवार को यहां न्यूजीलैंड को आठ विकेट पर 134 रन के स्कोर पर रोक दिया। राउफ ने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 22 रन देकर चार विकेट चटकाए।

स्पिनरों इमाद वसीम (24 रन पर एक विकेट) और मोहम्मद हफीज (16 रन पर एक विकेट) तथा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (21 रन पर एक विकेट) ने भी राउफ का अच्छा साथ निभाया। न्यूजीलैंड ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और उसका कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement