Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आईसीसी के चेयरमैन पद से जल्द हट सकते हैं शशांक मनोहर, सामने आया ये कारण

आईसीसी ने पुष्टि की कि चेयरमैन शशांक मनोहर अपने कार्यकाल को आगे बढ़ाने की मांग नहीं कर रहे हैं, लेकिन बेहतर बदलाव सुनिश्चित करने के लिए वह बोर्ड का समर्थन करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 27, 2020 21:11 IST
Sahashank Manohar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sahashank Manohar

दुबई| अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को पुष्टि की कि चेयरमैन शशांक मनोहर अपने कार्यकाल को आगे बढ़ाने की मांग नहीं कर रहे हैं, लेकिन बेहतर बदलाव सुनिश्चित करने के लिए वह बोर्ड का समर्थन करेंगे। आईसीसी ने एक बयान में कहा, "चुनाव प्रक्रिया के बारे में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया था और गुरुवार को होने वाली आईसीसी बोर्ड की अगली बैठक में इस विषय पर आगे चर्चा की जाएगी।"

बयान में कहा गया है, "मौजूदा चेयरमैन ने पुष्टि की है कि वह अपने कार्यकाल के लिए कोई विस्तार नहीं मांग रहे हैं, लेकिन वह बोर्ड को अपना समर्थन देंगे।"

इससे पहले, आईएएनएस से सोमवार को खबर दी थी कि मनोहर ने इस बात को लेकर चिंता जताई है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के बीच जो पैसों को लेनदेन हुआ था, वह चुनावों को लेकर था। उनके इस दावे को एथिक्स अधिकारी ने मानने से इनकार कर दिया है। इससे कोलिन ग्रेव्स का अगले आईसीसी चेयरमैन बनने का रास्ता साफ हो गया है।

एक पत्र में आईसीसी के जनरल काउंसेल के ऑफिस और कंपनी सेकेट्री ने आईसीसी चेयरमैन के हवाले से ईसीबी और सीडब्ल्यूआई के लोन के मामले को एथिक्स अधिकारी के सामने 30 अप्रैल को पेश किया था।

ये भी पढ़े : Exclusive: इरफान पठान के कारण मैंने जम्मू-कश्मीर से निकलकर तय किया है IPL तक का सफर- अब्दुल समद

अपने आदेश में एथक्सि अधिकारी ने अब चैयरमेन की चिंता को खारिज कर दिया है और कहा है कि उन्हें इस लेनदेन में चुनावों से संबंधित कुछ नहीं लगता। इस पत्र की एक प्रति आईएएनएस के पास है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement