Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चांडीमल ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार का दोष खराब बल्लेबाजी को दिया। विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में सोमवार को खेले गए इस मैच में भारत ने श्रीलंका को एक पारी, 239 रनों से हराया।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 27, 2017 18:24 IST
Sri Lanka skipper Dinesh Chandimal blamed his batsmen for...- India TV Hindi
Sri Lanka skipper Dinesh Chandimal blamed his batsmen for their inning and 239-run defeat

नागपुर: श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार का दोष खराब बल्लेबाजी को दिया। विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में सोमवार को खेले गए इस मैच में भारत ने श्रीलंका को एक पारी, 239 रनों से हराया। 

चांडीमल ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि उनकी टीम ने इस मैच की शुरुआत के पहले दिन से ही खराब प्रदर्शन किया। मैच के बाद चांडीमल ने कहा, "टॉस जीतना सही था, लेकिन दुर्भाग्य से हम पहले दिन से ही खराब खेलते आ रहे थे। हमारी बल्लेबाजी ने हमें बहुत निराश किया।" 

चांडीमल ने कहा, "जब आप भारत के खिलाफ खेल रहे होते हैं, तो आपको 350 से अधिक रन बनाने की जरूरत होती है। यहां आने से पहले ही हमने अपने खेल को लेकर योजना बना ली थी। हमने खिलाड़ियों को कहा था कि एक बार शुरुआत करने के बाद लय को बनाए रखना है।"

श्रीलंकाई कप्तान ने आशा जताई है कि टीम के युवा खिलाड़ी अच्छी वापसी करेंगे। चांडीमल ने गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा, "इस विकेट पर पहले दिन बल्लेबाजी करना अच्छा था। हमारी टीम के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अगर आपके पास अच्छा स्कोर नहीं है, तो केवल गेंदबाजी ही जीत नहीं दिला सकती।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement