1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एयर इंडिया विमान हादसे को लेकर विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर ने किए ये भावुक ट्वीट

एयर इंडिया विमान हादसे को लेकर विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर ने किए ये भावुक ट्वीट

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा "कोझिकोड में विमान दुर्घटना से प्रभावित लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। जिनके चाहने वालों ने इस हादसे में अपनी जान गंवाई है उनके लिए मेरी गहरी संवेदना है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 07, 2020 22:57 IST
Virat Kohli and Sachin Tendulkar sent this emotional tweet about the Air India plane crash- India TV Hindi
Image Source : PTI Virat Kohli and Sachin Tendulkar sent this emotional tweet about the Air India plane crash

केरल के कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे के पास लैंडिंग के दौरान एयर इंडिया का एक विमान फिसल गया जिसके बाद विमान के दो टुकड़े हो गए। इस हादसे में अभी तक पायलट समेत 11 लोगों की मौत के साथ 191 यात्रियों के घायल होने की खबर है। इस दुखद मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर हदसे में प्रभावित लोगों के लिए दुआ मांगी है।

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा "कोझिकोड में विमान दुर्घटना से प्रभावित लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। जिनके चाहने वालों ने इस हादसे में अपनी जान गंवाई है उनके लिए मेरी गहरी संवेदना है।"

विराट कोहली के अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी इस हादसे को लेकर ट्वीट किया है। सचिन ने लिखा "केरल के कोझीकोड हवाई अड्डे के रनवे पर एयरइंडिया एक्सप्रेस विमान हादसे के लिए मैं  सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। इस दुखद दुर्घटना में अपनों को खोने वाले परिवारों के प्रति गहरी संवेदना।"

केरल DGP ने बताया कि विमान में 4 लोग अभी भी फंसे हुए हैं। 191 यात्रियों के साथ दुबई से कालीकट के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान ओवरस्पीडिंग के बाद दुर्घटनाग्रस्त (air india crash) हो गया।  

डीजीसीए के मुताबिक, हादसे में एयर इंडिया विमान दो हिस्सों में टूट गया। हादसे में पायलट की मौत की भी खबर सामने आ रही है। हादसे में कॉपपिट (air india accident) पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जानकारी के मुताबिक, एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट संख्या AXB1344, 737 दुर्घटनाग्रस्त हुई है। यह फ्लाइट दुबई से शाम के 4 बजकर 45 मिनट पर उड़ा था। शाम को 7 बजकर 41 मिनट पर लैंडिंग के वक्त प्लेन रनवे से फिसलकर घाटी में जा गिरा।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X