Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Asia Cup 2023: फैंस के लिए आई बेहद बुरी खबर, भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर मंडराया ये बड़ा खतरा

एशिया कप 2023 के सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को मुकाबला खेला जाएगा, लेकिन इस मैच पर अब संकट के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: September 06, 2023 13:37 IST
IND vs PAK- India TV Hindi
Image Source : PTI IND vs PAK

India vs Pakistan Super-4: एशिया कप 2023 में ग्रुप-स्टेज खत्म हो चुका है। सुपर-4 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें जगह बना चुकी हैं। सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 10 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले ही इस मैच पर संकट के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया था। 

ऐसा रह सकता है मौसम 

भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को मैच कोलंबो में खेला जाएगा। लेकिन अब इस मैच पर बारिश के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं। Accuweather की रिपोर्ट के मुताबिक दिन में बारिश की संभावना 70 प्रतिशत है। इसके साथ तेज हवाएं चल सकती हैं और मौसम भी साफ रहने की उम्मीद नहीं है। 45% चांस तूफान आने के भी हैं। 

Colombo Weather

Image Source : ACCUWEATHER.COM
Colombo Weather Of 10 September

रात में ऐसा रहेगा मौसम 

शाम को तापमान कई डिग्री तक और नीचे चले जाने की उम्मीद है और आसमान साफ ​​होने के कोई संकेत नहीं हैं। दरअसल, रात तक बारिश तेज होने की उम्मीद है। रात में बारिश होने की संभावना 80 प्रतिशत है। नमी 89 प्रतिशत तक रहने की उम्मीद है। वहीं, रात और दिन दोनों समय घने बादल छाए रहने की संभावना है। 

बारिश की वजह से रद्द हुआ था मुकाबला 

भारत और पाकिस्तान के 2 सितंबर को ग्रुप स्टेज में मुकाबला खेला गया था, लेकिन बारिश की वजह से मुकाबला रद्द हो गया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। मैच में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप नजर आया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए थे। इसके बाद बारिश के कारण पाकिस्तानी टीम की बैटिंग नहीं आई थी। 

कोलंबो में ही होंगे मैच 

एशिया कप 2023 के सुपर 4 में कुल छह मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें से पहला मैच पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 6 सितंबर बुधवार को लाहौर में खेला जाएगा। इसके अलावा सभी पांचों मैच कोलंबो में होने थे। बारिश और मौसम के पूर्वानुमान को देखते हुए इन मैचों के वेन्यू में बदलाव करने की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन एसीसी ने साफ कर दिया है कि सभी पांचों मैच कोलंबो में ही होंगे, जिसमें फाइनल भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें: 

श्रीलंका ने एकसाथ कर ली इन 4 बड़ी टीमों की बराबरी, ODI क्रिकेट में हुआ ये कारनामा

बाहर हो गए ये 9 धाकड़ खिलाड़ी, पिछले ODI वर्ल्ड कप से इतनी बदल गई भारतीय टीम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement