Friday, April 19, 2024
Advertisement

शाहीन अफरीदी ने उमरान मलिक पर कसा तंज, कहा- रफ्तार से कुछ नहीं होता

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच यह वनडे सीरीज दिसंबर में खेली जानी थी लेकिन कोविड संक्रमण के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद अब दोनों टीमों के बीच इस 8 से 12 जून के बीच खेला जाएगा।

Jitendra Kumar Written by: Jitendra Kumar @jitendrak23
Published on: June 03, 2022 19:31 IST
Shaheen Shah Afridi on Umran Malik, Umran Malik pace bowling, Umran Malik, pace bowling, Pakistan vs- India TV Hindi
Image Source : GETTY/IPLT20.COM उमराम मलिम और पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में अपनी रफ्तार से धूम मचाने वाले उमरान मलिक पर तंज कसा है। उमरान ने आईपीएल में लगातार 150 से अधिक की गति से गेंदबाजी कर सबको प्रभावित किया और कई क्रिकेट दिग्गजों ने उन्हें भारतीय टीम का भविष्य भी बताया लेकिन शाहीन अफरीदी का मानना है कि उमरान के पास सिर्फ रफ्तार है और वह टीम के लिए विकेट निकालने में प्रभावी नहीं हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अफरीदी से उमरान मलिक को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''सिर्फ रफ्तार होने से कुछ नहीं होगा जब तक की आपकी लाइन लेंथ और आप गेंद को स्विंग नहीं कराते हैं।''

यह भी पढ़ें- दिनेश कार्तिक की भविष्यवाणी के बाद बाबर आजम का बड़ा बयान, तीनों फॉर्मेट में बनना चाहते हैं नंबर एक बल्लेबाज

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच यह वनडे सीरीज दिसंबर में खेली जानी थी लेकिन कोविड संक्रमण के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद अब दोनों टीमों के बीच इस 8 से 12 जून के बीच खेला जाएगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए 157 किमी की रफ्तार से गेंद डाल कर सनसनी मचा दी थी। कुछ समय तक के लिए सीजन-15 में उमरान की यह गेंद सबसे तेज होने का रिकॉर्ड बनकर रही। हालांकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस के लॉकी फर्ग्यूसन ने 157 किमी की अधिक रफ्तार से गेंद फेंक कर उनके रिकॉर्ड को तोड़ा।

यह भी पढ़ें- पूर्व भारतीय कप्तान को भरोसा, कहा-इंग्लैंड दौरे पर शतक लगाएंगे विराट कोहली, बताई ये बड़ी वजह

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक के प्रदर्शन पर नजर डाले तो वह सनराइजर्स के लिए कुल 14 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 9.03 की इकॉनमी रेट से 22 विकेट अपने किया। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन खर्च कर पांच विकेट लेने का रहा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement