1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. DC vs SRH : हार से निराश होकर बोले केन विलियमसन 'यह शर्म की बात है कि हम फाइनल में नहीं पहुंच पाए'

DC vs SRH : हार से निराश होकर बोले केन विलियमसन 'यह शर्म की बात है कि हम फाइनल में नहीं पहुंच पाए'

दिल्ली के खिलाफ इस मैच में 67 रन की शानदार पारी खेलने वाले केन विलियमसन टीम के फाइनल में ना पहुंचने से काफी निराश हैं। मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 09, 2020 9:24 IST
Kane Williamson said Its a shame not to make the finals DC vs SRH- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kane Williamson said Its a shame not to make the finals DC vs SRH

रविवार रात सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों दूसरे क्वालीफायर में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा, इसी के साथ उनका टूर्नामेंट का सफर समाप्त हो गया। दिल्ली ने इस जीत के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है जहां उनका सामना 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस से होना है।

दिल्ली के खिलाफ इस मैच में 67 रन की शानदार पारी खेलने वाले केन विलियमसन टीम के फाइनल में ना पहुंचने से काफी निराश हैं। मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : जेसन होल्डर की नीलामी में बोली ना लगने से हैरान हैं गौतम गंभीर, दिया ये बड़ा बयान

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में विलियमसन ने कहा "दिल्ली एक अच्छी टीम है। वह हमारी तरह अपनी लय खोज रहे थे और हमने कुछ समय के लिए अपनी लय प्राप्त की। दिल्ली हमारे खिलाफ एक साथ रहने में सक्षम थी और उन्होंने काफी अच्छा खेला। उन्होंने हमें चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया।"

उन्होंने कहा "दूसरी इनिंग में रिस्क लेना जरूरी हो जाता है। हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली लेकिन बीच में हमारी अच्छी साझेदारी हुई। हमारे पास फिर भी थोड़ा अवसर था। यह शर्म की बात है कि हम फाइनल में नहीं पहुंच पाए, लेकिन खिलाड़ियों के प्रयास पर गर्व है।"

ये भी पढ़ें - DC vs SRH : लगातार तीन गेंदों पर तीन विकेट लेने के बाद भी रबाडा को नहीं मिली हैट्रिक, जानें कहां हुई गलती

इसी के साथ केन विलियमसन बोले "हमारा सीजन अच्छा रहा, हमने कुछ करीबी मैच हारे। शायद हम अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं खेल रहे थे, हर टीम बहुत मजबूत है, हर कोई हर किसी को हरा चुका है। आपको अपने खेल में सबसे ऊपर रहने की जरूरत है। एक टीम के रूप में हम लय खोज रहे थे। मुश्किल समय में हमें लय मिली, हमें काफी अच्छा लगा।"

बता दे, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने हैदराबाद के सामने 190 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन उनकी टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 172 ही रन बना सकी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker