Friday, March 29, 2024
Advertisement

विराट कोहली पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा वो इस सीजन में बनाएंगे इतने रन

गावस्कर ने कहा "हर कोई जानता है कि वह क्लास खिलाड़ी है । तो क्या हुआ वह तीन मैच में शांत रहे तो, वह ऐसा बल्लेबाज है जो अंत तक सब कवर कर लेगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 29, 2020 13:33 IST
Sunil Gavaskar's big statement on Virat Kohli, he will score so many runs this season- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sunil Gavaskar's big statement on Virat Kohli, he will score so many runs this season

पिछले दिनो विराट कोहली पर एक बयान देकर भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने विवाद में फंस गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने साफ कर दिया था कि उनके बयान का गलत मतलब समझा जा रहा है। वह मुद्दा तो अब खत्म हो गया है, लेकिन अब गावस्कर ने विराट कोहली पर एक और बयान देकर सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया है।

विराट कोहली आईपीएल के इस सीजन में काफी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने अभी तक खेले तीन मैचों में मात्र 18 रन बनाए है। यह विराट कोहली के आईपीएल के सफर की अब तक की सबसे खराब शुरुआत है। इस निराशाजनक परफॉर्मेंस के बावजूद गावस्कर को लगात है कि विराट कोहली इस सीजन में 400 से 500 रन बना लेंगे।

ये भी पढ़ें - RCB vs MI : मैच हारने के बाद नम हुई ईशान किशन की आंखे, 99 रन की पारी खेलने के बावजूद नहीं दिला सके टीम को जीत

आरसीबी और एमआई के बीच हुए मुकाबले के बाद गावस्कर ने ऑन ऐयर कहा "हर कोई जानता है कि वह क्लास खिलाड़ी है । तो क्या हुआ वह तीन मैच में शांत रहे तो, वह ऐसा बल्लेबाज है जो अंत तक सब कवर कर लेगा।"

गावस्कर ने कहा "उन्होंने भले ही धीमी शुरुआत की है, लेकिन जब टूर्नामेंट का अंत होगा तो वह 400-500 रन बना लेंगे जो वह हर साल करते हैं। एक साल तो उन्होंने लगभग 1000 रन का आंकड़ा छू लिया ता। उस दौरान उन्होंने काफी शतक भी लगाए थे।" 

उन्होंने कहा "वह इस सीजन में भले ही 900 रन ना बना पाए क्योंकि उनके पहले तीन मैच में बल्ला नहीं चला, लेकिन वह 500 रन तो बना ही लेंगे।"

ये भी पढ़ें - सौरव गांगुली ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा 'मैंने 500 मैच खेले हैं किसी की भी मदद कर सकता हूं'

उल्लेखनीय है, मुंबई के खिलाफ मैच में विराट कोहली बिकल्कुल लय में नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने 11 गेंदों पर मात्र तीन ही रन बनाए और वह लेग स्पिन राहुल चहर का एक बार फिर शिकार बने। 2018 से स्पिन कोहली की कमजोरी बन गई है और हर कोई उसका फायदा उठा रहा है। अब देखना होगा कि वह किस तरह कमबैक करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement