Friday, April 26, 2024
Advertisement

CSK की हार के बाद छलका फैन्स का दर्द, ट्विटर पर सुरेश रैना से लगाई वापस आने की गुहार

सीएसके की टीम के इस लचर परफॉर्मेंस को देखते हुए फैन्स ने ट्विटर पर सुरेश रैना से वापस टीम के साथ जुड़ने की गुहार लगाई। कुछ फैन्स ने तो यह तक कह दिया है कि रैना के बिना सीएसके कुछ नहीं है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 26, 2020 9:12 IST
Suresh Raina Come Back MR IPL Chennai Super Kings MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Suresh Raina Come Back MR IPL Chennai Super Kings MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 44 रन से हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल 2020 में सीएसके की तीन मुकाबलों में यह दूसरी हार है। उद्घाटन मुकाबले में तो सीएसके ने मुंबई इंडियंस को मात दी थी, लेकिन अगले दो मुकाबलों में वह अपनी उस परफॉर्मेंस को जारी नहीं रख पाए। सीएसके की टीम के इस लचर परफॉर्मेंस को देखते हुए फैन्स ने ट्विटर पर सुरेश रैना को याद किया और उनसे टीम के साथ वापस जुड़ने की गुहार लगाई। कुछ फैन्स ने तो यह तक कह दिया है कि रैना के बिना सीएसके कुछ नहीं है।

देखें ट्वीट्स

ये भी पढ़ें - IPL में सबसे तेज 2000 रन बनाने वाले वाले विदेशी खिलाड़ियों के क्लब में शामिल हुए फॉफ डुप्लेसिस

ये भी पढ़ें - CSK vs DC : मैच के बाद नॉर्टजे ने की इस गेंदबाज की तारीफ, बताया धोनी के खिलाफ बनाया था प्लान

उल्लेखनीय है, दिल्ली के खिलाफ मैच में सीएसके की गेंदबाजी तो ठीक ठाक थी, लेकिन बल्लेबाजी में वह कमजोर दिखाई दिए। पिछले तीन मैचों में फाफ डु प्लेसिस ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जो रन बना रहे हैं। मुंबई के खिलाफ पहले मुकाबले में अंबाति रायुडू ने जरूर रन बनाए थे, लेकिन चोटिल होने की वजह से वह अगले दो मैच नहीं खेल पाए।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : अपनी गलतियों से सीखकर पृथ्वी शॉ ने मचाया सीएसके के खिलाफ धमाल, मैच के बाद किया खुलासा

रैना की गैरमौजूदगी में सीएसके ने मुरली विजय और गायकवाड़ को टीम में जगह दी, लेकिन ये दोनों खिलाड़ी भी अभी कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

सीएसके का अगला मुकाबला अब 2 अक्टूबर को डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है, उम्मीद है उस समय तक रायुडू ठीक हो जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement