1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. DC vs MI : अमित मिश्रा ने खोला अपनी सफलता का राज, कहा 14 साल से कर रहा हूं ये काम

DC vs MI : अमित मिश्रा ने खोला अपनी सफलता का राज, कहा 14 साल से कर रहा हूं ये काम

अमित मिश्रा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 24 रन खर्च कोर मुंबई के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस लाजवाब परफॉर्मेंस के बाद मिश्रा को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2021 7:44 IST
Amit Mishra revealed the secret of his success, said that I have been doing this work for 14 years D- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Amit Mishra revealed the secret of his success, said that I have been doing this work for 14 years DC vs MI

दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार रात मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से मात देकर आईपीएल 2021 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। दिल्ली की इस जीत में अहम भूमिका अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा ने 4 विकेट लेकर निभाई। मिश्रा उस समय गेंदबाजी करने आए थे जब रोहित गेंदबाजों को आड़े हाथों, ले रहे थे। लेकिन तब उन्होंने अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए बैक टू बैक विकेट चटकाए और मुंबई की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया।

अमित मिश्रा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 24 रन खर्च कोर मुंबई के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस लाजवाब परफॉर्मेंस के बाद मिश्रा को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

मैच के बाद अमित मिश्रा ने कहा "मैं बस अच्छे एरिया में गेंद डालकर विकेट लेने का प्रयास कर रहा था। हर किसी गेंदबाज का अपना स्टाइल होता है, मेरा स्टाइल गेंद को धीमी गति से डीप करवाने का है। मैं 14 वर्षों से यह करता आ रहा हूं और ज्यादा बदलाव करने के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं विकेट को समझकर उसके हिसाब से गेंदबाजी करता हूं।"

मिश्रा ने इस दौरान रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड को मुंबई इंडियंस का मैच विजेता खिलाड़ी बताया और कहा कि वह ऐसे ही बल्लेबाजों को सबसे पहले आउट करने की सोचते हैं।

उन्होंने कहा, "रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के लिए मैच विजेता खिलाड़ी है और मैं ऐसे ही मैच विनिंग खिलाड़ियों को पहले आउट करने की कोशिश करता हूं। सभी बोलर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैं थोड़ा चिंतित था, लेकिन जानता था कि हमारे बल्लेबाज स्मार्ट हैं और उन्हें यहां दो मैच खेलने का अनुभव भी है। हम इस जीत से बेहद खुश हैं।"

मुंबई ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए थे। दिल्ली ने इस लक्ष्य को 5 गेंदें रहते हासिल कर लिया था।

Write a comment

Social Tracker