Friday, April 26, 2024
Advertisement

HMD Globale के Nokia G42 5G में यूजर्स को मिलेगी 6GB रैम, जानें इसके फीचर्स

Nokia G42 5G स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है। इसमें यूजर्स को क्वॉड कोर Qualcomm का प्रोसेसर मिलेगा। ग्रीकब्रेच में इसे 1.90GHz की बेस फ्रीक्वेंसी के साथ लिस्ट किया गया है। डे टू डे वर्क में यह स्मार्टफोन अच्छी फरफॉर्मेंस देगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 12, 2023 18:41 IST
nokia g42 5g, nokia g42 5g price, nokia g42 5g specifications, nokia xr21, tech news in hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी इस स्मार्टफोन को लो प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है।

HMD Global new Smartphones: एक वक्त था जब फोन की दुनिया में नोकिया की तूती बोलती थी। अब कंपनी एक बार फिर से स्मार्टफोन की दुनिया में धीरे धीरे रफ्तार पकड़ रही है । नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।  नया डिवाइस Nokia G42 5G होगा। हाल ही में यह स्मार्टफोन Geekbench वेबसाइट पर नजर आया था। इसमें कंपनी ने एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट दिया है। 

आपको बता दें कि नोकिया की तरफ से इस महीने अमेरिका में रग्ड XR21 समेत कई स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। आइए आपको Nokia G42 5G के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

अगर आप नोकिया के फैन हैं तो आपको बहुत जल्द कंपनी का नया स्मार्टफोन देखने को मिलेगा। Nokia G42 5G को लेकर जो बातें अभी तक सामने आई हैं उसके मुताबिक यह स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन हो सकता है। इसमें यूजर्स को क्वॉड कोर Qualcomm का प्रोसेसर मिलेगा। ग्रीकब्रेच में इसे 1.90GHz की बेस फ्रीक्वेंसी के साथ लिस्ट किया गया है। 

Nokia G42 5G में स्टोरेज ऑप्शन

गीगबेंच में इसकी स्पीड के आधार पर ऐसा मालूम होता है कि इसमें यूजर्स को 4GB से लेकर 6GB रैम तक के ऑप्शन मिल सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Nokia G42 5G में ग्राहकों को 128GB की इनबिल्ड स्टोरेज मिलेगी। ग्राहकों को इसमें दो कलर ऑप्शन मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें- 2500 रुपये में मिल रहा है सैमसंग का 75 हजार वाला प्रीमियम फोन, यह कंपनी दे रही 35 हजार का फ्लैट डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement