1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. ड्राइविंग लाइसेंस मिलने के दस मिनट बाद शख्स ने नदी में गिरा दी कार, फोन पर आया था ये मैसेज

ड्राइविंग लाइसेंस मिलने के दस मिनट बाद शख्स ने नदी में गिरा दी कार, फोन पर आया था ये मैसेज

ड्राइविंग लाइसेंस मिलने की खुशी चंद मिनट भी न ठहर पाई और कार नदी में जा गिरी। लाइसेंस मिलने के दस मिनट बाद ये हादसा हो गया।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 06, 2020 13:18 IST
viral news on car crash in river- India TV Hindi
लाइसेंस मिलने के दस मिनट बाद डूबी कार

सिर मुंडाते ही ओले पड़े वाली कहावत आपने सुनी होगी। कुछ ऐसा ही चीन के एक शख्स के साथ हुआ जब उसने ड्राइविंग लाइसेंस हासिल करने के महज दस मिनट बाद अपनी कार नदी में गिरा दी। ये वाकया जानकर आपको हंसी आ सकती है और सोशल मीडिया पर यूजर इसके लिए शख्स को नहीं बल्कि उसके  फोन पर आए एक मैसेज को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ये अजीबोगरीब वाकया चीन के जूनी प्रांत में हुआ जहां जैंग नामक व्यक्ति ने कई महीनों की मेहनत के बाद ड्राइविंग लाइसेंस हासिल किया। लाइसेंस हासिल करने के बाद जैंग खुशी खुशी कार में घर लौट रहा था। जब उसकी कार नदी पर बने एक संकरे पुल के पास पहुंची तो उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया और जैंग ने कार चलाते चलाते उस मैसेज को रिप्लाई करना चाहा। लेकिन इस दौरान उसका कार पर से नियंत्रण हट गया औऱ कार सीधी नदी में जा गिरी। हालांकि कार के नदी में गिरते ही जैंग ने कार की खिड़की से कूदकर अपनी जान बचा ली उनके कंधे में थोड़ी सी चोट आई है। कार के क्रेन की मदद से नदी से बाहर निकाला गया।

वहां मौजूद सिक्योरिटी कैमरे में ये पूरा वाक्या कैद हो गया। जूनी प्रांत की ट्रेफिक पुलिस ने जैंग की कार के नदी में गिरने के फोटोज को चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वेइबो पर शेयर किया है। पुलिस ने कैप्शन में लिखा है कि कार के मालिक ने क्रेश के केवल दस मिनट पहले ही लाइसेंस हासिल किया था।

अब आपकी उत्सुकता बढ़ रही होगी कि आखिर ऐसा कौन सा मैसेज था जिसका रिप्लाई करते हुए जैंग कार से नियंत्रण खो बैठा। दरसअल जैंग के मोबाइल पर लाइसेंस जारी करने वाली कंपनी की तरफ से बधाई मैसेज आया था। जैंग इसी मैसेज को रिप्लाई करने के चक्कर में नदी में कार कुदा बैठे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X