Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मैगी के लडडू हो रहे वायरल, लोग बोले: आंखों को सेनिटाइज करना होगा

मैगी वो चीज है जिसके साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट किए जाते हैं। हर उम् की चहेती मेगी के इस बार लड्डू बनाए गए हैं। आपने चखे क्या?

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 14, 2021 13:49 IST
maggie laddu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BAHL65 Maggie laddu

कोरोना काल है औऱ लोग बाहर का खाने के लिए तरस गए हैं। लड्डू, जलेबी बरफी खाए ना जाने कितने दिन हो गए। बस मैगी ही ऐसी चीज है जिसे घर में जब चाहो बनाकर खा लो। इसलिए लोगों ने अब मैगी में ही लड्डुओं का स्वाद खोज लिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर मैगी के लड्डू काफी वायरल हो रहे हैं जिस पर यूजर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

ट्विटर पर मैगी के लड्डू वरुण बहल नामक यूजर ने पोस्ट किए। ये देखने में तो अच्छे लग रहे हैं लेकिन मैगी के स्वाद को लेकर जैसा दुनिया में क्रेज है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि लोगों को इसका टेस्ट अलग अलग आएगा। 

वरुण ने मैगी के लड्डुओं की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है - दुनिया में सब कुछ देख लिया है - मैगी के लड्डू। 

कुछ ऐसा ही पहले भी हो चुका है जब लोग मैगी को दही के साथ खा चुके हैं और मैगी के चॉकलेट्स बन चुके हैं। लेकिन मैगी के लड्डू काफी वायरल हो रहे हैं। 

जो लोग मैगी के फैन हैं, उन्हें ये लड्डू रास नहीं आ रहे औऱ वो  नापसंदगी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि आंखों को सेनिटाइज करना पड़ेगा। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि यही देखना बाकी रह गया था। एक यूजर ने तो सॉरी इन एडवांस लिखकर मान लिया है कि लोगो के ये पसंद नहीं आएगा। 

दूसरी तरफ कुछ लोगों को ये नया एक्सपेरिमेंट रास आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि शानदार एक्सपेरिमेंट। 

कुछ का कहना है कि कुछ भी बना लो..यहां सब चल जाता है। जबकि एक यूजर ने लिखा है कि इसे आप नजरंदाज नहीं कर सकते। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement