Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दुनिया से बिल्कुल जुदा है यह शख्स, बंदे के मैच देखने का तरीका देखकर आप भी हो जाएंगे दंग, Video वायरल

क्रिकेट के अनगिनत फैन से आप मिले होंगे मगर ऐसा फैन आपने पहले कभी नहीं देखा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी हक्के-बक्के हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 01, 2024 8:04 IST
स्टेडियम में बैठकर फोन में मैच देखता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टेडियम में बैठकर फोन में मैच देखता हुआ शख्स

भारत में क्रिकेट को लोग एक खेल की तरह नहीं बल्कि एक इमोशन, एक त्योहार के तौर पर मानते हैं। वर्ल्ड कप और IPL के दौरान तो लोग अपने बाकी कामों को छोड़कर पूरा ध्यान क्रिकेट पर लगा देते हैं। कुछ लोग घर पर बैठकर क्रिकेट देखते हैं तो वहीं कुछ लोग स्टेडियम में जाकर इस चीज का मजा उठाते हैं। इसी बीच एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचा है मगर उसने जिस तरीके से मैच देखा, वह हर किसी को हैरान कर देगा। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल हुआ शख्स का वीडियो

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो इंसान को हैरान करने का साथ ही साथ हंसने पर भी मजबूर कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आता है कि बड़ी संख्या में लोग स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहे हैं। वहीं एक शख्स कई कुर्सियों पर आराम से लेटते हुए अपने फोन में मैच देख रहा है। आपने आज तक किसी भी ऐसे शख्स को नहीं देखा होगा जो स्टेडियम में जाने के बाद भी फोन में मैच देख रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @sunny5boy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, '1800 की टिकट की आत्मा को शांति मिले। 1.5 GB जियो नेट ही अच्छा है।' खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 58 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई लखनऊ में 450 से शुरुआत है, ये लास्ट सीजन का है। एक अन्य यूजर ने भी बताया कि यह वीडियो पिछले साल का है।

ये भी पढ़ें-

भगवान ऐसा दोस्त हर किसी को दे! शहर में होर्डिंग लगवाकर लड़की अपने दोस्त के लिए खोज रही है प्रेमिका, फोटो वायरल

क्रिएटिविटी दिखाओ तो ऐसी कि आनंद महिंद्रा भी फिदा हो जाएं, फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement