Monday, May 06, 2024
Advertisement

VIDEO: धूं-धूंकर जला रेलवे स्टेशन, मौके पर मच गया हड़कंप, फायर ब्रिगेड आग बुझाने में जुटी

पश्चिम बर्धमान के कुल्टी रेलवे स्टेशन पर आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने की वजह से मौके पर अफरा तफरी भी मच गई। हालांकि फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने का काम जारी है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 25, 2023 11:14 IST
Railway station- India TV Hindi
Image Source : ANI धूं-धूंकर जला रेलवे स्टेशन

आसनसोल: पश्चिम बर्धमान के कुल्टी रेलवे स्टेशन पर भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। आग का रूप इतना विकराल है कि इससे उठने वाले काले धुंए को दूर से ही देखा जा सकता है। फायर ब्रिगेड का गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है। 

क्या है पूरा मामला?

मामला शनिवार सुबह का है, जब कुल्टी रेलवे स्टेशन पर अचानक आग लग गई। ये स्टेशन पश्चिम बंगाल के आसनसोल रेल डिवीजन के अंतर्गत आता है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। फौरन फायर बिग्रेड और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और आग को काबू में किया। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। 

तमिलनाडु में भी लगी थी आग

इससे पहले अगस्त में तमिलनाडु के मदुरै रेलवे स्टेशन के पास हादसा हुआ था। यहां लखनऊ रामेश्वरम टूरिस्ट ट्रेन के एक कोच में आग लगने से 10 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 20 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

खबर मिली थी कि कुछ लोग कोच में अवैध तरीके से गैस सिलेंडर ले जा रहे थे और कोच के अंदर ही चाय बना रहे थे। इसी दौरान गैस सिलेंडर फट गया। सूचना मिलते ही मदुरै से दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पा लिया।

ये भी पढ़ें: 

भारत में कम खर्च में होगा मरीजों का इलाज, आम आदमी भी खरीद सकेगा करोड़ों की दवाएं, जानें कैसे होगा ये चमत्कार

ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं! टिकट के साथ मिलने वाली इन सुविधाओं का लाभ उठाया क्या?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement