Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जानलेवा हुआ TikTok का बेनाड्रिल चैलेंज, अमेरिका में एक बच्चे की गई जान

मृतक बच्चे ने चैलेंज को पूरा करने के लिए बेनाड्रिल चैलेंज को पूरा करने के दौरान 12 से 14 गोलियां खा लीं और इस दौरान उसके दोस्तों ने वीडियो भी शूट किया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 18, 2023 18:50 IST
जानलेवा हुआ TikTok का...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जानलेवा हुआ TikTok का बेनाड्रिल चैलेंज

ओहायो: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर चल रहा बेनाड्रिल चैलेंज अब जानलेवा हो चुका है। अमेरिका के ओहायो में इस चैलेंज की वजह से एक 13 साल के नाबालिग बच्चे की जान चली गई। बताया जा रहा है कि इस बच्चे ने चैलेंज को पूरा करने क लिए बेनाड्रिल की गोलियां अधिक मात्रा में ले लीं, जिससे उसकी तबियत बिगड़ी और मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक बच्चे ने चैलेंज को पूरा करने के लिए बेनाड्रिल चैलेंज को पूरा करने के दौरान 12 से 14 गोलियां खा लीं और इस दौरान उसके दोस्तों ने वीडियो भी शूट किया। 

अधिक मात्रा में खा ली गोलियां 

मृतक जैकब के पिता जस्टिन ने बताया कि उनके बेटे ने पिछले हफ्ते अपने दोस्तों के साथ चैलेंज को पूरा करने के लिए अधिक मात्रा में बेनाड्रिल की गोलियां खा लीं और इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी, जिसके तुरंत बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जैकब को वेंटीलेटर के सपोर्ट पर रखा गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अब इस घटना के बाद जैकब का परिवार टिकटॉक के इस खतरनाक चैलेंज के खिलाफ अन्य लोगों को सतर्क कर रहा है। 

ये भी पढ़ें - 

अतीक-अशरफ ने मरने से पहले लिया जिसका नाम, ADG अमिताभ यश ने खोला उसके अपराधों का काला चिट्ठा

पहली बार देश की सीमा से बाहर आसमान में गरजा 'भारतीय राफेल', देखें VIDEO

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement