Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बिना पूछे खेत से गोभी काटने पर बुजुर्ग शख्स की हत्या, चेहरे पर मिले कई निशान

बिहार के मोतिहारी में एक बुजुर्ग शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। शख्स ने बिना पूछे गांव के ही नंदू भगत की खेत से फूल गोभी काट लिया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 30, 2023 6:25 IST
बुजुर्ग की हत्या- India TV Hindi
बुजुर्ग की हत्या

बिहार के मोतिहारी में गोभी के लिए एक बुजुर्ग की पीट-पीकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बार मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। घटना मधुबन थाना क्षेत्र के दुलमा पंचायत के वार्ड- 9 बड़ा पाकर गांव की है। घटना के संबंध में बताया गया कि 55 वर्षीय रघुनाथ प्रसाद गांव के ही नंदू भगत की खेत से फूल गोभी बिना पूछे काट लिया था। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि बुजुर्ग शख्स की हत्या कर दी गई। 

धारदार हथियार से जख्म के निशान

मृतक की बहू आशा देवी ने बताया कि गांव के ही नंदू भगत और उनके दो पुत्रों ने मिलकर उनके ससुर की इतनी पिटाई की कि उनकी मौत हो गई। उसके बाद शव को घर के 300 मीटर पीछे खेत में फेंक दिया। पता चला कि मेरे ससुर का शव खेत में पड़ा हुआ है। इसके बाद जब गई, तो देखा कि चेहरे और दोनों पैर पर धारदार हथियार से जख्म के निशान थे और उनकी मौत हो चुकी थी।

मृतक के दोनों बेटे बाहर रहते हैं

मृतक रघुनाथ प्रसाद घर के अकेले गार्जियन थे। मृतक के दोनों बेटे काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं और रघुनाथ प्रसाद घर रखकर परिवार का देखभाल करते थे। इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा है और इलाके में भी चर्चा का विषय बना है कि महज एक गोभी के लिए किसी की हत्या कैसे कर दी गई?

शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई 

इधर, घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि सूचना मिली है कि महज एक गोभी के लिए अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन की ओर से आवेदन नहीं मिला है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- अरविंद कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement