Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बिहार पुलिस के दरोगा को अपराधियों ने बीच बाजार में पीटा, वीडियो में सुनिए दर्द

दीघा थाना क्षेत्र के जहाज घाट में वारंटी पकड़ने के लिए गए थे। इसी बीच दीघा थाने में कार्यरत सब इंस्पेक्टर राघवेंद्र कुमार सिंह और अपराधियों के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: January 02, 2023 14:54 IST
पीड़ित पुलिसकर्मी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पीड़ित पुलिसकर्मी

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। राज्य की राजधानी में बिहार पुलिस की पिटाई कर दी गई है। बिहार पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर अपराधी को पकड़ने गए थे लेकिन मामला उल्टा पड़ गया। अपराधियों ने दरोगा को खूब पीटा। 

दरोगा को घेर लिया

मिली जानकारी के अनुसार दीघा थाना क्षेत्र के जहाज घाट में वारंटी पकड़ने के लिए गए थे। इसी बीच दीघा थाने में कार्यरत सब इंस्पेक्टर राघवेंद्र कुमार सिंह और अपराधियों के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि बात विवाद तक पहुंच गई। अपराधी ने दरोगा को घेर लिया और फिर उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट की घटना में सब-इंस्पेक्टर बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद अस्पताल में उनका इलाज हुआ।

चश्मा तक नहीं छोड़ा 
जानकारी के मुताबिक, डीजीपी ने सभी पुलिसकर्मियों को थाने में लंबित सभी मामलों को जल्द से जल्द खत्म करने का निर्देश दिया है, जिसके बाद पुलिसकर्मी सक्रिय हो गए हैं। डीजीपी के निर्देश को ध्यान में रखते हुए दरोगा भी वारंटी को पकड़ने के लिए गए थे। इस दौरान उनके साथ हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना में दरोगा का चश्मा टूट गया। किसी तरह वह जान बचाकर भागे हैं।

इस मामले के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। टीम गठित कर पुलिस फिर से इलाके में छापेमारी करने पहुंची, जहां एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। आसपास के सीसीटी खंगाले जा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement