Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बिहार में गरमाई सियासत, केंद्रीय मंत्री का दावा-जदयू में होगी बड़ी टूट, कौन तोड़ेगा ये भी जान लीजिए?

बिहार में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नित्यानंद राय ने बड़ा दावा किया है जिसके बाद सियासत चरम पर होने की संभावना है। राय ने कहा है कि जदयू में बड़ी टूट होगी और राजद इसकी तैयारी में लगा हुआ है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 25, 2023 17:06 IST
nityanand rai big claim- India TV Hindi
Image Source : ANI नित्यानंद का बड़ा दावा

पटना: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने दावा किया है कि, "बिहार में जल्द ही जनता दल (JDU) टूटेगी और फिर JDU पार्टी के लोग गीत गाएंगे-दिल के टुकड़े हज़ार हुए, कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा। नित्यानंद ने ये भी कहा कि राष्ट्रीय जनता दल(RJD) के लोग JDU को तोड़ने में लगे हुए हैं। नित्यानंद राय ने कहा जदयू में ललन सिंह कुछ लोगों को लेकर जाएंगे और कुछ लोगों को लेकर बिजेंद्र यादव चले जाएंगे। राय ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जदयू को तोड़ने का आरोप लगाया और कहा कि वे अब जदयू को तोड़ने में लगे हुए हैं। नित्नानंद ने कहा बीजेपी ने नीतीश कुमार को सिर-आंखों पर बैठाया लेकिन उन्होंने धोखा दिया, अब उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। 

देखें क्या कहा नित्यानंद राय ने 

नित्यानंद ने कहा, नीतीश कुमार की पार्टी कुछ ही दिनों में बिखर जाएगी और तब बिहार की राजनीति एक नया मोड़ लेगी। नीतीश कुमार कब आपा खो देते हैं उन्हें खुद भी पता नहीं होता। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे दबाव में हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव में और बिहार में 2025 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत होगी। 

वहीं  जदयू की टूट मामले में बीजेपी की क्या भूमिका है? यह पूछने पर नित्यानंद राय ने कहा कि, इसमें बीजेपी की कोई भूमिका नहीं है। बीजेपी की एक ही भूमिका है कि बिहार विकसित राज्य  बनें। प्रधानमंत्री की योजना बिहार में शत प्रतिशत लागू हो।

ये भी पढ़ें:

Rajasthan Assembly Elections: सीकर के फतेहपुर शेखावाटी में दो गुटों के बीच पथराव, भारी पुलिस फोर्स तैनात

सौम्या विश्वनाथन मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर: चारों दोषियों को मिली उम्रकैद की सजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement