Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Gurugram Crime: सूटकेस में शव का रहस्य, पति ने ही दी थी दर्दनाक मौत, गिरफ्तार होने पर बताई वजह

Gurugram Crime: जब पुलिस ने मृत महिला के पति से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल किया। उसने बताया कि उसकी पत्नी टीवी और मोबाइल फोन की मांग करती थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 19, 2022 21:38 IST
Gurugram Crime- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Gurugram Crime

Highlights

  • इफको चौक के पास झाड़ियों में फेंका था शव
  • महिला के शरीर पर चोट के कई निशान थे
  • पति राहुल को गिरफ्तार कर की गई पूछताछ

Gurugram Crime: एक सूटकेस में एक महिला का शव मिलने की गुत्थी उसके पति की गिरफ्तारी से सुलझ गई है। आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और उसके शव को एक सूटकेस में भरकर दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर इफको चौक के पास झाड़ियों में फेंक दिया था। घटना का खुलासा सोमवार शाम को हुआ था, जब पुलिस ने एक सूटकेस के अंदर महिला का नग्न शरीर बरामद किया। महिला के शरीर पर चोट के कई निशान थे।

पुलिस ने जांच के दौरान जब महिला के पति राहुल से लगातार सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी प्रियंका के साथ गुरुग्राम के सहरौल गांव में किराए के मकान में रहता था। डेढ़ साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था।

'पत्नी टीवी और एक मोबाइल फोन की मांग करती थी'

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, "आरोपी ने कबूल किया कि उसकी पत्नी टीवी और एक मोबाइल फोन की मांग करती थी, जबकि उसका वेतन केवल 12,000 रुपये है। वह उसकी मांगों को पूरा करने में विफल रहा और 16/17 अक्टूबर की मध्यरात्रि को गु्स्से में आकर उसने उसका गला घोंट दिया और शव को इफको चौक के पास फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।"

अपने नाम का टैटू हटाकर सबूत मिटाने की कोशिश की 

उन्होंने बताया कि हत्या के बाद आरोपी ने महिला के हाथ से अपने नाम का टैटू हटाकर सबूत मिटाने की कोशिश की। पुलिस ने सेक्टर-17/18 थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

सूटकेस में महिला का निर्वस्त्र शव बरामद किया गया था 

गौरतलब है कि इफको चौक के समीप सोमवार को सूटकेस में महिला का निर्वस्त्र शव बरामद किया गया था। पुलिस ने शव को मुर्दाघर में भेज दिया था। पुलिस उपायुक्त, पश्चिम, दीपक सहारन ने बताया था कि मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक ऑटोरिक्शा चालक ने सोमवार शाम करीब चार बजे पुलिस को सूचना दी थी कि इफको चौक के समीप सड़क किनारे झाड़ियों में एक संदिग्ध सूटकेस पड़ा है। इस सूचना पर पुलिस ने सूटकेस में शव बरामद किया था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement