Thursday, May 16, 2024
Advertisement

पैरोल पर बाहर आए व्यक्ति ने अपनी फर्जी मौत दिखाने के लिए की मिस्त्री की हत्या

सुदेश कुमार मार्च 2018 में अपनी नाबालिग बेटी की हत्या के संबंध में जेल में रह चुका है। उसे एक नियम के तहत कोविड-19 महामारी के दौरान पैरोल पर रिहा किया गया था।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 12, 2021 7:06 IST
पैरोल पर बाहर आए...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पैरोल पर बाहर आए व्यक्ति ने अपनी मौत दिखाने के लिए की मिस्त्री की हत्या

Highlights

  • 2018 में व्यक्ति ने की थी अपनी नाबालिग बेटी की हत्या
  • कोविड-19 महामारी के दौरान पैरोल पर हुआ था रिहा

गाजियाबाद (उप्र): उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर से 36 वर्षीय एक व्यक्ति को एक मिस्त्री की हत्या करने और उसकी लाश को अपने शव के रूप में दिखाने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। लोनी बॉर्डर पुलिस ने इस अपराध में साथ देने के लिए इस व्यक्ति की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी दंपति की पहचान करावल नगर इलाके की शिव विहार कॉलोनी के सुदेश कुमार और उसकी पत्नी अनुपमा के तौर पर की गई है।

कुमार मार्च 2018 में अपनी नाबालिग बेटी की हत्या के संबंध में जेल में रह चुका है। उसे एक नियम के तहत कोविड-19 महामारी के दौरान पैरोल पर रिहा किया गया था। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने पत्रकारों को बताया कि पैरोल पर बाहर आने पर उसने हत्या के मामले में फिर से जेल जाने से बचने के लिए अपनी मौत दिखाने का फैसला किया।

अपनी फर्जी मौत दिखाने के लिए कुमार ने एक मिस्त्री को काम पर रखा और बाद में उसकी हत्या करके उसका चेहरा जला दिया तथा उसकी जेब में अपना आधार कार्ड रख दिया। पुलिस ने बाद में, इस मामले का पर्दाफाश कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement