Saturday, April 27, 2024
Advertisement

School Holiday: गौतमबुद्ध नगर में बढ़ाई गईं सर्दी की छुट्टियां, अब इस तारीख को खुलेंगे स्कूल; नोटिस जारी

School Holiday: गौतमबुद्ध नगर में पड़ रही अत्यधिक सर्दी व घने कोहरे के कारण जिले के सभी नर्सरी से कक्षा 8 तक के विद्यालयों की छुट्टियां आगे बढ़ा दी गई हैं, जो पहले 6 जनवरी 2024 को समाप्त हो रही थीं। इस संबंध में एक आधिकारिक नोटिस जारी किया गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: January 06, 2024 13:27 IST
गौतमबुद्ध नगर में बढ़ गईं सर्दी का छुट्टियां- India TV Hindi
Image Source : PEXELS गौतमबुद्ध नगर में बढ़ गईं सर्दी का छुट्टियां

School Holiday: गौतमबुद्ध नगर(NCR) समेत देश के कई हिस्सों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर में पड़ रही अत्यधिक सर्दी व घने कोहरे के कारण जिले में सभी विद्यालयों(नर्सरी से कक्षा 8 तक के) की छुट्टियां आगे बढ़ा दी गई हैं, जो पहले 6 जनवरी 2024 को समाप्त हो रही थीं। जारी किए गए नए नोटिस के मुताबिक जनपद के सभी स्कूलों में नर्सरी से लेकर कक्षा 8वीं तक की छुट्टियां 14 जनवरी ,2024 तक के लिए बढ़ा दी गई हैं। इस संबंध में एक आधिकारिक नोटिस जारी किया गया है। 

आधिकारिक नोटिस 

जारी किए गए नोटिस में कहा गया है कि जिलाधिकारी, गौतमबुद्ध नगर के निर्देशों में घने कोहरे और ज्यादा सर्दी के कारण जिले में समस्त बोर्ड से मान्यता प्राप्त स्कूलों में (नर्सरी से लेकर क्लास 8) दिनांक 14 जनवरी 2024 तक अवकाश रहेगा। नोटिस में यह भी कहा गया है कि आदेश का कड़ाई से पालन किया जाए। 

बता दें कि पहले नोएडा में नर्सरी से आठवीं कक्षा तक के सभी स्कूल शनिवार, 6 जनवरी तक बंद रहने का आदेश जारी किया गया था। लेकिन पड़ रही अत्यधिक सर्दी और घने कोहरे के कारण छुट्टियों को अब आगे बढ़ा दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- Haryana Board Exam 2024: 10वीं और 12वीं की डेटशीट हुई जारी, यहां जानें पूरा टाइम टेबल; ये रहा डायरेक्ट लिंक

NHB Recruitment Exam 2023: आवदेन करने की लास्ट डेट आगे बढ़ी, जानें अब कब तक कर सकते हैं अप्लाई

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement