Friday, May 10, 2024
Advertisement

राजस्थान कॉपरेटिव बैंक में निकली कई पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये रहा आपके लिए बढ़िया मौका। राजस्थान कॉपरेटिव बैंक में कई पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे रजिस्ट्रेशन लिंक एक्टिव होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 09, 2023 14:19 IST
Sarkari NauKri- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सरकारी नौकरी

सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड (Rajasthan Cooperative Recruitment Board) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटफिकेशन के मुताबिक,  राजस्थान सहकारी बैंक के सीनियर मैनेजर, मैनेजर, कंप्यूटर प्रोग्रामर और बैंकिंग असिस्टेंट पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 18 अक्टूबर से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 17 नवंबर है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हों वे आधिकारिक वेबसाइट rajcrb.rajasthan.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल

यह भर्ती अभियान 635 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

सीनियर मैनेजर: 1

मैनेजर: 89

कंप्यूटर प्रोग्रामर: 5

बैंकिंग असिस्टेंट: 540

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग और अन्य पिछड़ा वर्ग/अत्यंत पिछड़ा वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹600 है। एससी/एसटी और विकलांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹400 है।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।

Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2023: जानिए कैसे करें आवेदन

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rajcrb.rajasthan.gov.in या एसओएस पोर्टल sso.rajasthan.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

UPPSC ने RO ARO के पदों पर निकाली 400 से अधिक भर्ती, आज से करें आवेदन

B.Tech वालों बीईएल में निकली कई पदों पर भर्ती, यहां देखें कैसे करना है अप्लाई

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement