Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'2014 के मुकाबले 2019 में ज्यादा सीटें जीतेगी BJP, NDA को मिलेगा 2 तिहाई बहुमत'

केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह को भरोसा है कि इस बार (2019) के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को पिछली बार (2014) से ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 14, 2019 13:29 IST
BJP will win more seats in 2019 Lok Sabha elections as compared to 2014 says Rajnath Singh- India TV Hindi
BJP will win more seats in 2019 Lok Sabha elections as compared to 2014 says Rajnath Singh

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह को भरोसा है कि इस बार (2019) के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को पिछली बार (2014) से ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी। राजनाथ सिंह ने मंगलवार को दिल्ली में एक प्रेस वार्ता के दौरान यह बयान दिया है। राजनाथ सिंह ने कहा की भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को इस बार दो तिहाई बहुमत मिलेगा।

भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा ‘’मैं एक निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि इस बार भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनावों में 2014 के मुकाबले ज्यादा सीटें मिलेंगी, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को 2 तिहाई बहुमत नकारा नहीं जा सकता, 2014 में जनता को प्रधानमंत्री मोदी से जो उम्मीदें थीं वह इस बार विश्वाश में बदल गई हैं।‘’

राजनाथ सिंह ने कहा कि 2014 में मोदी बनाम सोनिया गांधी या मनमोहन सिंह का चुनाव था लेकिन इस बार प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कौन है? यह अभी तक नहीं पता, विपक्ष को अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम बताना चाहिए। राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी से उनके नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर भी सफाई देने की मांग की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement