Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री पद को लेकर गुलाम नबी आजाद के बयान पर बोली कांग्रेस - 23 मई तक करें इतंजार

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस भाजपा सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहती है, जो कि जनविरोधी, किसान विरोधी, मजदूर विरोधी है। उन्होंने आगे कहा, "अगर केंद्र में एक गठबंधन सरकार बनेगी और यह भाजपा-विरोधी पार्टियों के सहयोग से बनेगी व कांग्रेस सरकार में शामिल होगी तो पार्टी इसे प्रतिष्ठा का विषय नहीं बनाएगी।"

Agencies Reported by: Agencies
Updated on: May 16, 2019 22:25 IST
गुलाम नबी आजाद ने दिया...- India TV Hindi
गुलाम नबी आजाद ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान होना है और 23 मई को चुनाव परिणाम आना है। चुनाव परिणाम आने के बाद किसकी सरकार बनेगी और कौनसा नेता देश के पीएम पद की शपथ लेगा, इसको लेकर चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने गुरुवार कहा कि उनकी पार्टी को अगर उनकी पार्टी को प्रधानमंत्री पद की पेशकश नहीं की गई तो भी पार्टी इसे मुद्दा नहीं बनाएगी।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी में पत्रकारों से बातचीत करते हए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस भाजपा सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहती है, जो कि जनविरोधी, किसान विरोधी, मजदूर विरोधी है। उन्होंने आगे कहा, "अगर केंद्र में एक गठबंधन सरकार बनेगी और यह भाजपा-विरोधी पार्टियों के सहयोग से बनेगी व कांग्रेस सरकार में शामिल होगी तो पार्टी इसे प्रतिष्ठा का विषय नहीं बनाएगी।"

कांग्रेस बोली – 23 मई तक करें इंतजार

हालांकि गुलाम नबी आजाद के बयान को लेकर जब कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘‘जिस टिप्पणी की आपने चर्चा की है, मैं उसके बारे में केवल ये कहूंगा कि इस देश की जनता मालिक है, मालिक जो आदेश करेगा, वो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस मानेगी। अब तो 6 चरणों का चुनाव समाप्त हो गया है, अब तो लगभग लोगों की राय ईवीएम मशीन के अंदर बंद है। 23 तारीख तक इंतजार कर लीजिए, सारी बात सामने आ जाएगी।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement