Thursday, May 02, 2024
Advertisement

UP Election 2022: 'पार्टी कहेगी तो करहल से भी चुनाव लड़ूंगी', Aparna Yadav ने Chunav Manch 2022 में कहा

इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' कार्यक्रम में BJP नेता अपर्णा यादव ने कहा कि जो राम की बात नहीं करेंगे वो मिट जाएंगे। बीजेपी में आने पर मेरे ससुर मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद भी दिया, वो मुझसे नाराज नहीं हैं। परिवार से ज्यादा मेरे लिए राष्ट्रवाद जरूरी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 29, 2022 18:56 IST
Aparna Yadav at India TV Chunav Manch 2022 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aparna Yadav at India TV Chunav Manch 2022 

Highlights

  • जो राम की बात नहीं करेंगे वो मिट जाएंगे- अपर्णा यादव
  • पार्टी कहेगी तो अखिलेश के खिलाफ भी चुनाव लड़ूंगी- अपर्णा यादव
  • 'परिवार से ज्यादा मेरे लिए राष्ट्रवाद जरूरी है'

Aparna Yadav at India TV Chunav Manch 2022: हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुईं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम 'चुनाव मंच 2022' में परिवारवाद, बीजेपी ज्वाइन क्यों की? समेत कई सवालों के जवाब दिए। अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने कहा कि नए जमाने की महिला हूं। मैं पीएम मोदी और बीजेपी पार्टी से प्रभावित रही और राष्ट्रवाद की वजह से मैंने भारतीय जनता पार्टी को चुना। लेकिन, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं परिवार विरोधी हूं। बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने कहा है कि यदि पार्टी कहेगी तो वो मैनपुरी की करहल सीट से भी चुनाव लड़ेंगी। लखनऊ कैंट में लोगों की सेवा कर रही हूं। अगर पार्टी कहेगी तो अखिलेश भैया के खिलाफ भी चुनाव लड़ूंगी। पार्टी तय करेगी कि मुझे क्या करना है। गौरतलब है कि, करहल सीट से सपा मुखिया अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं।

इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' कार्यक्रम में BJP नेता अपर्णा यादव ने कहा कि जो राम की बात नहीं करेंगे वो मिट जाएंगे। बीजेपी में आने पर मेरे ससुर मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद भी दिया, वो मुझसे नाराज नहीं हैं। परिवार से ज्यादा मेरे लिए राष्ट्रवाद जरूरी है। उन्होंने कहा कि अपर्णा यादव बीजेपी में मलाई खाने नहीं आयी हैं। अपर्णा यादव ने कहा कि लोकतंत्र में चर्चा होनी चाहिए, चर्चा के बिना लोकतंत्र अधूरा है। बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने आरोप लगाया कि विपक्ष देश को बांटने की कोशिश कर रहा है। भाजपा का सिद्धांत 'सबका साथ, सबका विकास' है।

BJP नेता अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल को लेकर कहा कि उन्होंने हमेशा मुझे आगे बढ़ाया है। चाचा आज नसीहत दे रहे हैं फिर अलग दल क्यों बनाया, चाचा नसीहत खुद मानते तो नया दल नहीं बनाते। बीजेपी जाति-पात की राजनीति नहीं करती है। मथुरा में मंदिर को लेकर अपर्णा यादव ने कहा कि कृष्ण मंदिर आस्था का केंद्र है। कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने कहा कि ''हम (भाजपा) हनुमान की तरह लड़ेंगे और राम की तरह जीतेंगे।'' कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने वंदे मातरम के साथ-साथ भजन भी गाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement