Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बंगाली गायिका सबिता चौधरी का निधन, पांच महीनों से थीं कैंसर से पीड़ित

जनवरी में पता चला था कि उन्हें फेफड़ों का और थायरॉइड केंसर है। सबिता की बेटी अंतरा ने बताया कि उनका निधन देर रात करीब दो बजे हुआ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2017 18:44 IST
sabita chowdhury- India TV Hindi
sabita chowdhury

नई दिल्ली: मशहूर गायिका सबिता चौधरी का 72 साल की उम्र में गुरुवार को कोलकाता में निधन हो गया। सबिता पिछले पांच महीनों से कैंसर से पीड़ित थीं। जनवरी में पता चला था कि उन्हें फेफड़ों का और थायरॉइड केंसर है। सबिता की बेटी अंतरा ने बताया कि उनका निधन देर रात करीब दो बजे हुआ।(Video: 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए रणबीर और कटरीना की एडवेंचरस दुनिया)

उनकी बेटी अंतरा ने यह भी बताया की उनका इलाज जनवरी से चल रहा था और उनकी मर्जी के बाद ही उन्हें मुंबई से कोलकाता लाया गया था। उन्होंने बताया कि हमने उनकी सुविधा के लिए घर पर ही सभी तरह के इंतजाम किए हुए थे। वेस्ट बंगाल की मुखयमंत्री ममता बनर्जी ने सबिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विट किया है, ''प्रसिद्ध गायिका सबिता चौधरी के निधन की खबर दुखभरी है। मेरी सहानुभूति उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के साथ है।''

सबिता के चार बच्चे हैं और पति सलील चौधरी भी इंडस्ट्री के जाने माने म्यूजिक कंपोजर में से एक थे। सबिता बंगाली सिंगर थीं और उन्होंने हिंदी फिल्मों के लिए भी कई गानें गाए थे। सबिता ने गायन के क्षेत्र में एक गहरी छाप छोड़ी है। उनके प्रसिद्ध बंगाली गीतों में ओइ झिलमिल झावर बॉनी, जारे जा जा मोनो पाकी आदि शामिल हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement