Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण, श्रद्धा और सारा को क्लीन चिट दिए जाने की बात सच नहीं: एनसीबी

बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है। वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स मामले में एनसीबी ने कहा कि सारा अली खान, दीपिका और श्रद्धा को क्लीनचीट देने की बात सच नहीं है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 02, 2020 0:22 IST
बॉलीवुड ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण, श्रद्धा और सारा को क्लीन चिट दिए जाने की बात सच नहीं: एनसीबी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बॉलीवुड ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण, श्रद्धा और सारा को क्लीन चिट दिए जाने की बात सच नहीं: एनसीबी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य किसी को भी क्लीन चिट दिए जाने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। इन सभी से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ की जा रही है। एजेंसी ने इन्हें क्लीन चिट दिए जाने के दावों को झूठा बताया है। एक मीडिया रिपोर्ट में हाल ही में यह दावा किया गया कि एनसीबी ने दीपिका, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सारा, श्रद्धा सहित बाकियों को ड्रग्स से संबंधित मामले में क्लीन चिट दे दी है। इसी के मद्देनजर जांच एजेंसी ने अपनी टिप्पणी दी है।

एनसीबी द्वारा शनिवार को मुंबई में दीपिका, श्रद्धा और करिश्मा से उनके उस व्हाट्सअप चैट पर घंटों पूछताछ की गई, जिनमें कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात की गई थी। इसी दिन एनसीबी ने सारा अली खान से भी पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

Latest Bollywood News

Bollywood Drugs Probe। Sushant Singh Rajput Death probe Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 6:00 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत का कुक मेरे यहां नहीं करता काम : फरहान

    मीडिया के कुछ खबरों में पिछले दिनों दावा किया जा रहा था कि अभिनेता फरहान अख्तर के घर पर वही शख्स बतौर रसोइया काम करता है, जो पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम किया करता था। फरहान ने इस बात को नकार दिया है। यहां सुशांत के कुक केशव की बात की जा रही है। हालांकि फरहान ने ट्वीट कर इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया है।

    फरहान ने गुरुवार को ट्वीट किया, "जानकारी के लिए बता दूं कि मेरे घर पर केशव नाम का कोई इंसान काम नहीं करता है। यह एक फर्जी न्यूज चैनल द्वारा फैलाया गया एक और झूठ है, जो झूठी खबरें दिखाने के लिए मशहूर है। प्लीज इतना भोला बनना बंद कर दीजिए। सिर्फ इसलिए कि एक इंसान टीवी पर चिल्लाता रहता है, इसका मतलब यह नहीं कि उसकी बातें सच हैं।"

    फरहान का यह जवाब एक यूजर के ट्वीट पर आया, जिसने लिखा था, "बेक्रिंग न्यूज..नीरज, सारा अली खान के घर पर है और केशव, फरहान के घर पर काम करता है, लेकिन ये लोग संदिग्धों को काम पर रख ही क्यों रहे हैं?"

    जहां फरहान की तरफ से इन दावों का खंडन कर दिया गया है, वहीं सारा की तरफ से इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

    केशव, सुशांत के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में कुक के तौर पर काम करता था और कथित तौर पर 14 जून की सुबह सुशांत की मौत से कुछ घंटे पहले उसने अभिनेता को एक ग्लास जूस पीने के लिए दिया था।

  • 7:03 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    सुशांत मामला : एम्स ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, कहा-मौत का समय दर्ज नहीं

    अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के फॉरेंसिक विभाग ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। एम्स ने ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत का समय दर्ज न होने पर सवाल उठाया है, साथ ही कूपर हॉस्पिटल में हल्की रोशनी वाले पोस्टमार्टम रूम की ओर भी इशारा किया गया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्र के मुताबिक, अभिनेता की मौत किसी जहरीली चीज के सेवन से हुई- इस एंगल को भी खारिज कर दिया गया है।

    एम्स के एक सूत्र ने बताया कि डॉ. सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता वाली फोरेंसिक बोर्ड ने अपनी निर्णायक रिपोर्ट केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी है।

    सूत्र ने कहा कि एजेंसी के सामने पेश की गई इस निर्णायक रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कूपर अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में हल्की रोशनी की ओर भी इशारा किया है।

    14 जून की रात को कूपर हॉस्पिटल के तीन डॉक्टरों ने मिलकर सुशांत का पोस्टमार्टम किया था।

    पूरी खबर पढ़े के लिए करे क्लिक

  • 7:01 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    Exclusive: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से NCB की पूछताछ की एक-एक डिटेल
    एनसीबी बॉलीवुड ड्रग्स केस की पड़ताल कर रहा है, इस मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ की गई। दीपिका, सारा और श्रद्धा से एनसीबी ने क्या पूछा और क्या-क्या हुआ इसकी एक्सक्लूसिव जानकारी इंडिया टीवी को मिली है। आइए जानते हैं क्या-क्या हुआ शनिवार को जब इन एक्ट्रेसेज से पूछताछ की गई...

    दीपिका पादुकोण सुबह 9 बजकर 48 मिनट पर एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंच गई थीं, दीपिका को 10 बजे बुलाया गया था। अंदर आते ही महिला अफसर ने दीपिका पादुकोण की तलाशी ली और चेक किया कि कहीं उनके पास कोई हिडेन डिवाइस वगैरह तो नहीं है। या कोई एक्सट्रा फोन या फिर कोई ऐसी चीज जिससे वो अपना या किसी और का नुकसान कर सकें। ये रूटीन का हिस्सा है जो दीपिका के साथ भी किया गया। दीपिका का फोन एनसीबी ने जब्त कर लिया। 10 से 15 मिनट बाद उन्हें एनसीबी गेस्ट हाउस के सेकंड फ्लोर पर मौजूद इंटेरोगेशन रूम ले जाया गया, जिसे अस्थाई रूप से एसआईटी का दफ्तर बनाया गया है।

    पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement