Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से पहले यहां हुई थी आयुष्मान खुराना और जितेंद्र की मुलाकात

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के एक्टर जितेंद्र से बताया उनकी आयुष्मान खुराना के साथ पहली मुलाकात कहां हुई थी।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 06, 2020 15:48 IST
आयुष्मान खुराना और...- India TV Hindi
आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार

अभिनेता जितेंद्र कुमार आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना के विपरीत नजर आएंगे। जितेंद्र ने आयुष्मान संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया। जितेंद्र ने कहा, "मैं आयुष्मान से साल 2009 में मिला था जब मैं आईआईटी खड़गपुर का एक छात्र था। वह एमटीवी की ओर से एक महोत्सव के चलते वहां गए थे। इस फेस्ट का नाम 'स्प्रिंगफेस्ट' था और हम रोडीज के बहुत बड़े प्रशंसक थे। हमने इस दिन आयुष्मान संग मुलाकात की और तस्वीरें खिंचवाई।"

जितेंद्र ने आगे कहा, "वह कॉलेज में हमारा पहला साल था। हम उनके कमरे को ढूंढ़ते हुए वहां तक गए और उन्होंने हम सभी का खुलकर स्वागत किया।"

इसके बाद जितेंद्र ने कहा, "उन्होंने हमारे संग अपने अनुभव साझा किए और अपने कॉलेज के दिनों की बातें कीं। संयोगवश उस वक्त हमने समलैंगिकता के बारे में भी बात की, हम नहीं जानते थे कि दस साल बाद हम साथ में किसी फिल्म में काम करेंगे।"

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी एक समलैंगिक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है।

हितेश केवल्या ने इसे लिखा और निर्देशित किया है। आनंद एल राय के यलो प्रोड्क्शंस और भूषण कुमार के टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement