1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. काजोल की मां तनुजा को हुई है ये बीमारी, सर्जरी हुई पूरी

काजोल की मां तनुजा को हुई है ये बीमारी, सर्जरी हुई पूरी

पेट में दर्द होने की शिकायत के चलते 75 वर्षीय अभिनेत्री तनुजा को मंगलवार को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। काजोल अपनी मां से मिलने पहुंची थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2019 20:11 IST
काजोल-तनुजा- India TV Hindi
काजोल-तनुजा

मुंबई: डायवर्टीकुलिटिस नामक बीमारी से पीड़ित होने के चलते मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा को सर्जरी से गुजरना पड़ा। यहां लीलावती अस्पताल के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि सर्जरी के बाद तनुजा की हालत बेहतर है और उम्मीद की जा रही है कि उन्हें एक सप्ताह तक के लिए अस्पताल में ही रहना होगा। डायवर्टीक्यूलिटिस पाचन तंत्र से जुड़ी बीमारी है जिसमें डायवर्टीकुला नामक छोटे पाउचों में सूजन या संक्रमण हो जाता है जो आंतों की दीवारों पर विकसित होते हैं।

पेट में दर्द होने की शिकायत के चलते 75 वर्षीय अभिनेत्री को मंगलवार को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। काजोल इस दौरान अस्पताल में अपनी मां से मिलने पहुंचीं जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं। इस घटना के महज दो पहले ही काजोल के ससुर और एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया था। हाल के दिनों में तनुजा, 'पितृऋण', 'ए डेथ इन द गूंज', 'आरंभ' और 'सोनार पाहाड़' जैसे प्रोजेक्ट्स में अहम भूमिकाओं में नजर आईं।

तनुजा 'मेमदीदी', 'चांद और सूरज', 'बहारें फिर भी आएंगी', 'ज्वेल थीफ', 'नई रोशनी' , 'जीने की राह', 'हाथी मेरे साथी', 'अनुभव', 'मेरे जीवन साथी' और 'दो चोर' जैसी फिल्मों के लिए जानी जातीं हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X