1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने किया खुलासा, 'मैंने सोचा था ये मूवी कभी रिलीज नहीं होगी...'

कंगना रनौत ने किया खुलासा, 'मैंने सोचा था ये मूवी कभी रिलीज नहीं होगी...'

कंगना रनौत ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए ये भी बताया है कि 'क्वीन' फिल्म से पहले वो हॉलीवुड में डायरेक्टर बनने वाली थीं, लेकिन...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 07, 2021 14:09 IST
7 years of queen kangana ranaut - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @BIPIN64805424 कंगना रनौत ने 'क्वीन' फिल्म की रिलीज से पहले अपने स्ट्रगल के बारे में खुलासा किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बेहतरीन फिल्मों में से एक है 'क्वीन', जिसे रिलीज हुए आज 7 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म ने ना सिर्फ कंगना की जिंदगी बदली, बल्कि उन्हें 'बॉलीवुड की क्वीन' बना दिया। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने संघर्षों को याद दिया और कई अनसुनी बातों का भी जिक्र किया। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें लगा था कि ये मूवी कभी रिलीज नहीं होगी। 

कंगना ने ट्वीट किया, "लगभग एक दशक के लंबे संघर्ष के बाद मुझे बताया गया कि मैं भी एक अच्छी एक्ट्रेस हूं, जैसी बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस को होना चाहिए। घुंघराले बाल और कमजोर आवाज ने इसे और बदतर बना दिया, मैंने क्वीन को यह सोचकर साइन किया कि यह कभी रिलीज नहीं होगी, मैंने पैसे के लिए इसे साइन की, इन पैसों से मैं न्यूयॉर्क में फिल्म स्कूल गई।"

तापसी पन्नू के ट्वीट पर कंगना रनौत का पलटवार, कहा- 'तू हमेशा सस्ती ही रहेगी... '

33 साल की अभिनेत्री ने आगे लिखा, "न्यूयॉर्क में मैंने स्क्रीन राइटिंग की पढ़ाई की। 24 साल की उम्र में कैलिफोर्निया में छोटी सी फिल्म को डायरेक्ट किया, जिसने मुझे हॉलीवुड में ब्रेक दिया। मेरा काम देखने के बाद एक बड़ी एजेंसी ने मुझे बतौर निर्देशक हायर किया। मैंने एक्टिंग की अपनी सभी इच्छाओं को दफना दिया था, भारत लौटने का भी साहस नहीं था।"

अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा, "जब मैंने सब कुछ छोड़ दिया, उसके बाद LA के Calabasas में बाहरी इलाके में एक छोटा सा घर खरीदा। इसी बीच क्वीन रिलीज हुई, जिसने मेरी जिंदगी और भारतीय सिनेमा को हमेशा के लिए बदल दिया। इसमें एक नई लीडिंग लेडी और महिलाओं पर केंद्रित सिनेमा का जन्म हुआ।"

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "क्वीन मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह सब कुछ एक विस्फोट था, जिसके लिए मैं योग्य थी, जिससे मुझे 10 साल तक दूर रखा गया था। सब कुछ एक बार में आया। मुझे वास्तव में विश्वास है कि हमारा जो है, कोई भी उसे दूर नहीं ले जा सकता है। आप अपना हक पाते हो।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X