Monday, April 29, 2024
Advertisement

कीर्ति सुरेश बनेंगी ऊषा इंटरनेशनल की ब्रांड एंबेसेडर

ऊषा इंटरनेशनल ने गुरुवार को कीर्ति सुरेश को अपना ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की।

IANS Written by: IANS
Published on: November 22, 2019 9:05 IST
keerthy suresh- India TV Hindi
कीर्ति सुरेश

ऊषा इंटरनेशनल ने गुरुवार को कीर्ति सुरेश को अपना ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की। 27-वर्षीया अभिनेत्री ऊषा की सिलाई मशीन, उपकरणों और पंखों का प्रचार करेंगी।

बायोपिक 'महानती' में एक्ट्रेस सावित्री की भूमिका के लिए अभिनेत्री ने वर्ष 2018 में नेशनल फिल्म अवार्ड फॉर बेस्ट ऐक्ट्रेस जीता है। वह तमिल, मलयालम और तेलुगू फिल्मों में लगातार नजर आती रही हैं।

ऊषा इंटरनेशनल सिविंग मशीन्स एंड एप्लायंसेज बिजनेस के प्रेसिडेंट हरविंदर सिंह ने कहा, "कीर्ति एक बेहतरीन और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जिनके प्रशंसक विभिन्न प्रांतों में हैं। वह जवान हैं, प्रतिभाशाली हैं, महत्वकांक्षी हैं और सबसे महत्वपूर्ण यह है कि उनके साथ हर कोई जुड़ाव महसूस करता है।"

उन्होंने कहा, "उनकी ये सारी खूबियां उन्हें ऊषा के लिए परफेक्ट ब्रांड एंबेसेडर बनाती हैं।"

ऊषा इंटरनेशनल के साथ अपने जुड़ाव पर कीर्ति सुरेश ने कहा, "ऊषा जैसे एक प्रतिष्ठित एवं भरोसेमंद ब्रांड के साथ जुड़ना सौभाग्य की बात है, जिसके साथ मैं पूरी तरह से जुड़ाव महसूस करती हूं। यह ब्रांड निरंतर नवाचार और विकास करता रहता है, ताकि अपने ग्राहकों के लिए उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने वाले उत्पादों की पेशकश कर सके।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement