Friday, April 26, 2024
Advertisement

बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की एक्शन से भरपूर फिल्म 'बागी 3' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 07, 2020 13:03 IST
 baaghi 3 box office collection- India TV Hindi
बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 रिलीज हो गई है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन और स्टंट करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के साथ रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म में एक्शन के अलावा देखने को कुछ खास नहीं है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर बागी 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़ का बिजनेस किया है। बागी फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म बागी 2 ने ओपनिंग डे पर लगभग 25 करोड़ का बिजनेस किया था। कहा जा रहा है कि होली और वीकेंड पर बागी 3 को फायदा मिल सकता है। इन दोनों मौकों पर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखी जा सकती है।

बागी 3 में टाइगर श्रॉफ की मेहनत देखकर फूली नहीं समाई मां आयशा, कहा 'मुझे तुम पर गर्व है'

फिल्म की बात करें तो यह कहानी दो भाइयों की है। टाइगर और रितेश भाई बने हैं। रितेश को सीरिया में बंदी बना लिया जाता है जिसके बाद टाइगर उन्हें बचाने के लिए सीरिया जाते हैं। सीरिया में टाइगर आतंकवादियों से अकेले लड़ते दिखाए गए हैं।

'बागी 3' स्टार टाइगर श्रॉफ ने अपने बर्थडे पर फैंस को रिलीज से 4 दिन पहले ही दिखा दी पूरी फिल्म

बागी 3 को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में एक्शन के साथ थोड़ी बहुत कॉमेडी भी दिखाई गई है। बागी 3 टाइगर श्रॉफ की ओपनिंग डे पर सबसे अच्छी कमाई करने वाली तीसरी फिल्म होगी।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement